Asianet News Hindi

लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रही शेखर सुमन की मां का निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट

खबर है कि शेखर सुमन की मां का निधन हो गया है। शेखर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि बीते दिन उनकी मां का निधन हो गया। शेखर ने पोस्ट में बताया है कि मां के निधन के बाद वो अनाथ जैसा फील कर रहे हैं और बेहद दुखी हैं। बता दें कि उनकी मां लंबे समय से किडनी से जुड़ी बीमारी से जूझ रही थी।

shekhar suman mother passes away actor wrote emotional post and says feel orphaned KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 18, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में आमजनों से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनो को खो दिया। अब खबर है कि शेखर सुमन (Shekhar Suman) की मां का निधन हो गया है। शेखर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि बीते दिन उनकी मां का निधन हो गया। शेखर ने पोस्ट में बताया है कि मां के निधन के बाद वो अनाथ जैसा फील कर रहे हैं और बेहद दुखी हैं। उन्होंने मां के अंतिम संस्कार के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। बता दें कि उनकी मां लंबे समय से किडनी से जुड़ी बीमारी से जूझ रही थी और कुछ दिनों से उनकी हालत काफी खराब थी।


मां के लिए इमोशनल पोस्ट
शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा- मेरी मां, जिन्हें मैं बहुत प्यार करता था बीते दिन मुझे छोड़कर चली गईं। उनके निधन के बाद से मैं बेहद दुखी हूं और अनाथ जैसा महसूस कर रहा हूं। धन्यवाद मां, हर वक्त मेरे साथ रहने के लिए। मैं आपको अपनी अंतिम सांस तक याद रखूंगा। आपकी सभी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।


पोते ने भी किया दादी को याद
शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी अपनी दादी की याद में पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा- हमारी प्यारी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। वो हमेशा बहादुरों की तरह लड़ीं। उन्होंने बीमारी के साथ आखिरी सांस तक लड़ाई की। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। उन्हें शांति मिले। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios