Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख की बेटी का नाम लेकर इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को सुनाई खरी-खोटी, कह दी इतनी बड़ी बात

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने 2012 में 'प्लेब्वॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। शर्लिन ने 2012 में अपनी खुद की वेबसाइट भी शुरू की, जिसमें उन्होंने अपने सेमी न्यूड वीडियोज और तस्वीरें अपलोड किए थे। 

Sherlyn Chopra Target Ram gopal Verma by taking Suhana Khan
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2019, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'कामसूत्र' 3डी की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया। शर्लिन ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने उन्हें अडल्ट फिल्म ऑफर की थी। इतना ही नहीं कई आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे थे। एक पॉपुलर मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा है कि, 'अगर शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर की बेटी राम गोपाल वर्मा से मैसेज करके काम मांगती तो क्या वो उसे भी एडल्ट फिल्म ही ऑफर करते? नहीं, वो ऐसा नहीं करते। राम गोपाल वर्मा उसके साथ एक अच्छी फिल्म बनाते।' 

3 साल पहले शर्लिन ने रामू को किया था मैसेज...
शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा- ऐसे कई जर्नलिस्ट और टैलेंट एजेसियां हैं, जिन्होंने मुझे कॉम्प्रोमाइड करने को कहा था। शर्लिन के मुताबिक, ''मैंने 3 साल पहले रामगोपाल वर्मा को काम के सिलसिले में वाट्सएप पर एक मैसेज के साथ ही अपनी कुछ फोटोज और वर्क प्रोफाइल भेजी थी। मैंने उन्‍हें लिखा था कि मैं आपको प्रोजेक्‍ट्स का हिस्‍सा बनना चाहूंगी, क्‍योंकि मुझे आपकी रंगीला, सत्‍या और कंपनी जैसी फिल्‍में पसंद आईं। जवाब में डायरेक्टर ने उन्हें एक स्क्रिप्ट भेजी थी। जब मैंने वो स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें केवल हॉट सीन्स ही थे। इसके बाद मैंने रामगोपाल वर्मा से कहा कि इसमें तो केवल हॉट सीन्स ही हैं तो उन्होंने कहा कि अगर तुम इस स्क्रिप्ट के साथ कम्फर्टेबल हों तो मुझे बता देना, हम इस पर काम शुरू कर सकते हैं। 

स्क्रिप्ट के साथ किए अश्लील मैसेज...
शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा- रामगोपाल वर्मा ने मैसेज पर उन्हें कुछ अश्लील वीडियो भी भेजे थे, जिसमें लिखा था- इंसान हों या जानवर यह सभी के लिए नैचुरल है। इसके बाद मैंने डायरेक्टर से संपर्क खत्म कर दिया था। शर्लिन चोपड़ा ने जो खुलासे किए हैं, उन पर अभी तक राम गोपाल वर्मा का कोई बयान नहीं आया है। 

‘कामसूत्र 3डी’के डायरेक्टर पर भी लगाया था आरोप...
शर्लिन चोपड़ा ने इससे पहले ‘कामसूत्र 3डी’ के डायरेक्टर रुपेश पॉल पर गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन के मुताबिक, रुपेश पॉल ने उनके सामने यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। इसी वजह के चलते उन्हें फिल्म भी छोड़ना पड़ी थी। शर्लिन ने रूपेश पॉल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए मुंबई के एडिशनल कमिश्नर को पत्र लिखा था। 

कौन हैं शर्लिन चोपड़ा...
मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने 2012 में 'प्लेब्वॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। शर्लिन ने 2012 में अपनी खुद की वेबसाइट भी शुरू की, जिसमें उन्होंने अपने सेमी न्यूड वीडियोज और तस्वीरें अपलोड किए। शर्लिन ने प्लेब्वॉय फोटोशूट के संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने सबके सामने यह बोलने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं दिखाई कि उन्होंने साड़ी के नीचे पेटीकोट नहीं पहना है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios