Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्लिन चोपड़ा की मुसीबतें बढ़ीं, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने दी एक्ट्रेस पर मानहानि का केस करने की चेतावनी

पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाने वाली शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अब खुद ही मुसीबत में फंसती दिख रही हैं। शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी, लेकिन अब राज कुंद्रा ने उन्हीं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की चेतावनी दी है।

Sherlyn Chopra troubles escalated, Shilpa Shetty and Raj Kundra warned the actress to file a defamation case
Author
Mumbai, First Published Oct 15, 2021, 10:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाने वाली शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अब खुद ही मुसीबत में फंसती दिख रही हैं। दरअसल, गुरुवार को शर्लिन राज कुंद्रा और शिल्पा के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इसके पहले शर्लिन वकील के साथ जुहू थाने पहुंची, जहां उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ काम के बदले भुगतान न करने की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, शर्लिन के इस कदम से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी भड़क गए हैं। उन्होंने वकील के जरिए शर्लिन पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

शिल्पा शेट्टी और राज के वकील ने अपने बयान में कहा- शर्लिन चोपड़ा जो भी कर रही हैं वो कानून के दायरे में होना चाहिए। मेरे क्लाइंट के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वो उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रही हैं। शर्लिन चोपड़ा द्वारा पब्लिकली कही गई हर बात का इस्तेमाल कोर्ट में उनके खिलाफ किया जाएगा। उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसीडिंग के तहत मामले दर्ज होंगे।

 

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा को अगस्त में राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले, अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में FIR दर्ज करवाई थी। शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा पर जबरदस्ती घर में घुसने और Kiss करने के आरोप लगा चुकी हैं। शर्लिन का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं। 

2 महीने तक जेल में रहे राज कुंद्रा : 
राज कुंद्रा पोर्न कंटेंट केस में करीब 2 महीने तक जेल में बंद थे। उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और 62 दिन बाद वो जेल से छूटकर घर आए थे। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है। हालांकि, इस मामले में गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा का बचाव करते हुए कहा था कि शर्लिन केवल पब्लिसिटी पाने के लिए राज कुंद्रा को बदनाम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

करीना के बाद अब बिन मेकअप दिखी शक्ति कपूर की बेटी, कैमरा देख हाथों से चेहरा छुपाती दिखीं श्रद्धा कपूर
बढ़ी दाढ़ी और बॉबी देओल के चेहरे पर दिखे धब्बे, सलमान खान की बहन-बहनोई के साथ यहां आए नजर, PHOTOS

Bigg Boss 15: औरतगिरी नहीं करता मेरा पति.. गुस्साई 'बालिका वधू' ने लगाई इसको लताड़, दी चुनौती भी

बिन मेकअप गुस्से में दिखीं करीना कपूर, शर्ट-जींस और खुले बालों में कुछ यूं नजर आईं बेबो : PHOTOS

जेल में बिस्किट-पानी पर जी रहे आर्यन खान, ऐसी हो गई हालत, इधर शत्रुघ्न सिन्हा ने मारा शाहरुख को ताना

बीमार पत्नी की देखभाल करने के बजाए उसे अकेला तड़पता छोड़ गया था ये एक्टर, लाइफ में की इतनी शादियां

करीना कपूर ने लगाया ढेर सारा मेकअप कि बदल गई चेहरे की रंगत, गुलाबी कपड़ों में यहां आई नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios