Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, जानिए एक्ट्रेस ने सफाई में क्या कुछ कहा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के आरोप में जेल में हैं। कुंद्रा के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर लोग शिल्पा शेट्टी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। 

Shilpa Shetty breaks silence on husband Raj Kundra Case, says we dont need media trial
Author
Mumbai, First Published Aug 2, 2021, 2:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के आरोप में जेल में हैं। कुंद्रा के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर लोग शिल्पा शेट्टी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। इस पूरे मामले पर शिल्पा शेट्टी ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उनका कहना है कि मैंने अब तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है और आगे भी चुप ही रहूंगी। वक्त के साथ सच्चाई एक न एक दिन सामने आ जाएगी।  

Shilpa Shetty breaks silence on husband Raj Kundra Case, says we dont need media trial

मेरे साथ फैमिली को भी बुरी तरह ट्रोल किया : 
शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में लिखा-  पिछले कुछ दिन मेरे लिए बेहद चुनौतियों से भरे रहे हैं। हम पर चारों तरफ से अफवाहें और आरोप लग रहे हैं। मेरे शुभचिंतकों के साथ ही मीडिया ने भी मेरे बारे में कई उल्टी-सीधी बातें कही हैं। इतना ही नहीं, मेरे साथ मेरी फैमिली को भी बुरी तरह ट्रोल किया गया। खैर, इन सब पर मेरा स्टैंड यही है कि मैंने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है और आगे भी चुप ही रहूंगी। इसलिए मुझे लेकर झूठी बातें न फैलाएं। 

Shilpa Shetty breaks silence on husband Raj Kundra Case, says we dont need media trial

मुझे पुलिस और अदालत पर पूरा भरोसा : 
शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा- एक सेलिब्रिटी होने के नाते मेरी फिलॉसफी है कि कभी कोई शिकायत न करो और कभी सफाई मत दो। मैं बस इतना ही कहूंगी कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा यकीन है। एक फैमिली के नाते हम हरसंभव कानूनी मदद ले रहे हैं।  लेकिन तब तक मैं आप सभी से दरख्वास्त करती हूं खासकर एक मां होने के नाते कि हमारे बच्चों की खातिर हमारी फैमिली की प्राइवेसी का ख्याल रखिए। साथ अधकचरा जानकारियों पर बिना सच्चाई जाने कमेंट मत कीजिए। 

प्लीज, कानून को अपना काम करने दें : 
शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा- मैं कानून-व्यवस्था को मानने वाली का पालन करने वाली भारतीय हूं और 29 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। लोगों ने मुझपर भरोसा जताया है और मैंने भी किसी को निराश नहीं किया है। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरी फैमिली और मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें। हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं है। प्लीज कानून को अपने तरीके से काम करने दीजिए। सत्यमेव जयते।

Shilpa Shetty breaks silence on husband Raj Kundra Case, says we dont need media trial

क्या है मामला : 
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshots नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि उनके पति पोर्न नहीं बल्कि इरॉटिक फिल्में बनाते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios