Asianet News Hindi

शिल्पा के 7 साल के बेटे वियान ने यूं किया रावण दहन, एक वजह से एक्ट्रेस ने पति का उड़ाया मजाक

शिल्पा ने अपने घर में ही दशहरा को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके पति राज कुंद्रा और 7 साल के बेटे वियान ने रावण दहन किया।

Shilpa Shetty Son viaan And husband raj kundra celebrated Dussehra to burns raavan video
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2019, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जहां पूरे देश में मंगलवार को दशहरे की धूम थी। वहीं, बॉलीवुड में भी इस त्योहार की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दशहरे की बधाई दी। इसके साथ ही शिल्पा ने अपने घर में ही दशहरा को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके पति राज कुंद्रा और 7 साल के बेटे वियान ने रावण दहन किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक बार में बांण ना लगने के कारण शिल्पा अपने पति राज का मजाक उड़ाते हुए भी दिखीं। 

वीडियो के साथ लिखा कैप्शन

इसके साथ शिल्पा ने कैप्शन लिखा, कई बार बांण चलाने के बाद आखिरकार मेरे राम राज कुंद्रा ने घर में इस्तेमाल होने वाले पेपर से बने रावण को हरा दिया। सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं। ये त्योहार सारी नेगेटिविटी को दूर ले जाए और प्यार, सक्सेस से सभी की जिंदगी भर जाए। बता दें, शिल्पा के होममेड पेपर से बनाए गए रावण की सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब तारीफ की। लोगों ने कहा कि वे अपनी फिटनेस और पर्यावरण की काफी ख्याल रखती हैं। इस वीडियो को शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने रिकॉर्ड किया था। 

वे सभी त्योहारों को बड़े ही धूम-धाम से मनाती हैं। इससे पहले शिल्पा ने गणेशोत्सव और नवरात्रि में मां दुर्गा की स्थापना की थी और अपने घर में कन्याओं को खाना भी खिलाया था। इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था। 

 

  
शिल्पा का अपकमिंग प्रोजेक्ट

इनके अलावा अगल एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म 'अपने' में नजर आई थीं। साथ ही वे कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस करती दिखी थीं। लेकिन, बाद में शिल्पा ने फिल्मों से पूरी तरह से दूरियां बना ली थी और टीवी रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 2' में बतौर जज नजर आईं। अब वे जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'निकम्मा' से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios