Asianet News HindiAsianet News Hindi

PHOTOS: ढाई महीने का हुआ श्रेया घोषाल का बेटा, लाडले को प्यार से निहारती दिखी सिंगर

सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इसी साल मई में बेटे देवयान की मां बनी हैं। हाल ही में श्रेया ने बेटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो देवयान को प्यार से निहारती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस फोटो में देवयान का पूरा चेहरा ठीक से नहीं दिख पा रहा है। 

Shreya Ghoshal Son Devyaan Turns two and a half months old, Singer Shares his Cute Pics
Author
Mumbai, First Published Aug 2, 2021, 6:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इसी साल मई में बेटे देवयान की मां बनी हैं। हाल ही में श्रेया ने बेटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो देवयान को प्यार से निहारती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस फोटो में देवयान का पूरा चेहरा ठीक से नहीं दिख पा रहा है। इससे पहले भी श्रेया ने बेटे की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय भी नजर आए थे।

 

श्रेया घोषाल ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम हरदम मेरी बांहों में रहते हो, लेकिन फिर भी मन नहीं भरता है। मेरा दिल अब सिर्फ तुम्हारा है, जिंदगीभर के लिए। तुम किस तरह मेरी जिंदगी में आए और मेरे लिए प्यार की परिभाषा ही बदल गई। जीवन में आए और मेरे लिए प्यार की परिभाषा ही बदल दी। मेरा प्यारा बेटा- देवयान, मां तुम्हें बेहद प्यार करती है।

Shreya Ghoshal Son Devyaan Turns two and a half months old, Singer Shares his Cute Pics

बता दें कि श्रेया घोषाल ने 22 मई 2021 को एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने मां बनने की जानकारी दी थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- ईश्वर ने आज दोपहर हमें एक बेटे को आशीर्वाद रूप में दिया है। यह ऐसा इमोशन है, जिसे हमने पहले कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। हमारी खुशी के इस छोटे से बंडल के लिए आप लोगों की प्रार्थनाओं का शुक्रिया। 

Shreya Ghoshal Son Devyaan Turns two and a half months old, Singer Shares his Cute Pics

6 साल पहले हुई थी श्रेया घोषाल की शादी : 
12 मार्च 1984 को मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) की एक ब्राह्मण फैमिली में जन्मी श्रेया घोषाल फिल्म इंडस्ट्री में ‘मेलोडी क्वीन’ के नाम से पॉपुलर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। श्रेया घोषाल ने फरवरी, 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की। श्रेया और शिलादित्य दोनों बचपन के दोस्त हैं। श्रेया ने ‘देवदास’ फिल्म में पांच गाने गाए और इस पहली फिल्म में ही उन्हें तीन अवॉर्ड मिले। गीत ‘डोला रे डोला’ के लिए जहां बेस्ट सिंगर का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला वहीं एक अन्य गीत ‘बैरी पिया...’ के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios