Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आई Sidharth Shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, तो ये है मौत की असली वजह, 3 डॉक्टरों की टीम ने की जांच

सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्होंने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया इसी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ओशिवारा पुलिस थाने को सौंपी गई रिपोर्ट में किसी भी तरह की आशंका जाहिर नहीं की है।

sidharth shukla post mortem report revealed the real reason of death
Author
Mumbai, First Published Sep 3, 2021, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), जिन्होंने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया और उनकी मौत से हर कोई सदमे में है। फैन्स के साथ ही टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके जाने पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं उनके कुछ करीबियों का तो बुरा हाल है। इसी बीच सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ओशिवारा पुलिस थाने को सौंपी गई रिपोर्ट में उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका जाहिर नहीं की गई है। उनकी मौत दिल का दौरा पड़नेसे ही हुई है। वहीं, उनके परिवार ने भी उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका नहीं जताई है। उनका कहना है कि उन्हें किसी पर भी शक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ की बॉडी की फॉरेंसिक जांच भी कराई जाएगी, हालांकि, इसकी रिपोर्ट में 15 दिन का समय लगेगा। आपको बता दें कि उनकी बॉडी को घर लाने के लिए कूपर अस्पताल एम्बुलेंस पहुंच चुकी है। 


3 डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम
 सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम गठित की गई थी। पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया को वीडियो में रिकॉर्ड किया गया है। वहीं, अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ को उनके परिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लेकर आए थे। जांच में पता चला कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। 


टीम ने जारी किया बयान
सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। जारी बयान में कहा गया- हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सभी। हम चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और हमारे साथ खड़े रहें। सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम सभी से अनुरोध करते हैं कि उनके परिवार को शोक करने दें। हम सब दर्द में हैं। सिद्धार्थ प्राइवेट पर्सन थे, इसलिए उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखे।


- आपको बता दें कि सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार को ओशिवारा शमशान घाट पर किया जाएगा। उसके पहले उनकी बॉडी को मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios