Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम हाउस में अपने साथ हुए भेदभाव से दुखी है ये सिंगर, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

बता दें कि गांधीजी के 150वें जयंती वर्ष के मौके पर 19 अक्टूबर को हुए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी एक्टर्स पहुंचे थे। इनमें शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनोट, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु और आनंद एल रॉय समेत कई सेलेब्स नजर आए थे।

Singer Sp Balasubrahmanyam Upset with Big Stars selfie with PM Modi
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2019, 3:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। हर किसी का सपना होता है कि वो एक बार देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात करे। लेकिन पॉपुलर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हाल ही में हुई पीएम मोदी से मुलाकात के बाद खुद के साथ हुए भेदभाव को लेकर बेहद दुखी हैं। दरअसल, एसपी के दुखी होने की वजह अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ किया गया भेदभाव है। पीएमओ में अपने साथ हुए इस बर्ताव से निराश होकर एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। 

आखिर क्यों दुखी हैं बालासुब्रमण्यम : 
बालासुब्रमण्यम के साथ जिस तरह का व्यवहार हुआ, उससे दुखी होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शिकायती पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने कहा- "रामोजी रावजी (इनाडू) मैं आपका दिल से आभारी हूं, क्योंकि आपकी वजह से ही मैं उस रिसेप्शन में शामिल हो सका, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 अक्टूबर को अपने घर पर होस्ट किया था।'' एसपी ने आगे लिखा- ''उस परिसर में ही सिक्योरिटी गार्ड्स ने हमारे मोबाइल फोन ले लिए और उनकी जगह हमें टोकन दे दिए। लेकिन, जब मैं अंदर पहुंचा तो दूसरे स्टार्स को पीएम के साथ सेल्फी लेते देख हैरान रह गया। 

 

चिरंजीवी की बहू ने भी जताई थी नाराजगी : 
चिरंजीवी की बहू और एक्टर रामचरण तेजा की पत्नी उपासना ने भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर करते हुए साउथ सिनेमा की अनदेखी करने की बात कही थी। उपासना ने कहा था- ''साउथ सिनेमा के साथ हमेशा दोयम दर्जे का व्यवहार किया गया है। हमें गर्व है कि आप हमारे देश के पीएम हैं। हालांकि हमें महसूस होता है कि संस्कृति की लीडरशिप केवल हिंदी कलाकारों तक ही सीमित है और साउथ सिनेमा को इस मामले में पूरी तरह नजरअंदाज किया गया है। मैं यह बात बेहद दुख के साथ बताना चाह रही हूं। उम्मीद है कि मेरी बात को सही भावना से लिया जाएगा"।

 

शाहरुख-आमिर से लेकर पहुंचे थे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स : 
बता दें कि गांधीजी के 150वें जयंती वर्ष के मौके पर 19 अक्टूबर को हुए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी एक्टर्स पहुंचे थे। इनमें शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनोट, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु और आनंद एल रॉय समेत कई सेलेब्स नजर आए। इस मौके पर गांधीजी पर बनी एक फिल्म भी दिखाई गई थी। कार्यक्रम में शाहरुख ने कहा- ''अमूमन एक्टर्स टाइम पर नहीं आते और एक जगह पर कभी इकट्ठे नहीं होते। इस फिल्म की वजह से हम लोगों में थोड़ी दोस्ती हो गई। मैं और आमिर तो गले भी लगे। प्यार बढ़ रहा है हमारा।''

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios