Asianet News Hindi

ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली इस एक्ट्रेस के साथ लॉकडाउन में हुई ठगी, अकाउंट से इतने रुपए हुए गायब

देशभर में जहां कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। आम लोगों समेत सभी स्टार्स अपने घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

sneha ullal faced online fraud During lockdown And Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 3, 2020, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में जहां कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। आम लोगों समेत सभी स्टार्स अपने घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में लोग अपने घरों में ऑनलाइन ही सामान मंगा रहे है, लेकिन इस बीच सलमान की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाह के साथ ठगी का मामला सामने आया है। 

इतने रुपए की हुई एक्ट्रेस के साथ ठगी 

सलमान खान की फिल्म 'लकी' से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल और उनके परिवार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है उन्होंने घर का कुछ सामान ऑनलाइन आर्डर करने के लिए एक कॉल किया था। जिसके साथ उन्होंने कुछ जानकारियां उसके साथ शेयर की थीं। कुछ देर बाद उनके अकाउंट से 25 हजार रुपये कट गए। इसकी शिकायत उन्होंने ब्रांद्रा थाने में दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्नेहा अपनी कजिन के साथ बांद्रा में रहती हैं। लॉकडाउन की वजह वो घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। घर पर सामान की कमी के बाद उन्होंने ग्रोसरी का सामान ऑनलाइन ऑर्डर के लिए एक कॉल किया जिसकी डिलीवरी नकद होनी थी।

बहरहाल, एक्ट्रेस को लेकर कहा जाता है कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं इसलिए सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू कराया था। 

सेलर ने बनाया ये बहाना  

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सेलर ने एक्ट्रस से कहा कि उसकी दुकान लॉकडाउन के चलते बंद है और वो सीधे अपने गोदाम से सामान भेजता है। इसलिए उसने स्नेहा की कजिन को ऑनलाइन राशि का भुगतान करने को कहा। जब उन्होंने सेलर से डिलीवरी के समय कार्ड स्वाइपिंग मशीन लाने को कहा तो उसने खराब बताकर बात टाल दी। सेलर ने बातों ही बातों में कार्ड की डिटेल पूछ डालीं और बिल बना दिया। 

स्नेहा और बहन घंटों सामान आने का इंतजार करते रहे लेकिन कोई भी नहीं आया। इसके बाद उन्हें कुछ शक हुआ। जब उन्होंने अपने बैंक अकाउंट की डिटेल चेक की तो उसे देखकर उन्हें तगड़ा झटका लगा। उनके अकाउंट से 25 हजार रुपये गायब हो चुके थे। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios