Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी स्टेशनों पर गाने गाकर गुजारा करती थी ये महिला, अब इस सिंगर की वजह से चमक गई किस्मत

रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा...' से फेमस हुई थीं। इस गाने के बाद उनके पास कई ऑफर्स आए, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा तोहफा उनकी बेटी से मुलाकात के रूप में हुई।

Social Media Sensation Ranu Debut in bollywood With himesh reshamiya Song teri meri kahani video viral
Author
Mumbai, First Published Aug 23, 2019, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाकर अपना गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं। अपनी सुरीली आवाज के चलते रानू ने पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना ली है। अब उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री होने वाली है। दरअसल, हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' सिंगर ने फीमेल वर्जन को उनकी आवाज में रिकॉर्ड किया है। इसके बाद उनके रिकॉर्डिंग वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है।

वीडियो के साथ लिखा कैप्शन

वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश ने कैप्शन लिखा कि खूबसूरत आवाज वाली रानू मंडल के साथ 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया गया। सभी के सपने सच हो सकते हैं, अगर उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखी जाए। एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है। इसके साथ ही सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश।"  

 

लता मंगेशकर के गाने से हुई थीं फेमस 

रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा...' से फेमस हुई थीं। इस गाने के बाद उनके पास कई ऑफर्स आए, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा तोहफा उनकी बेटी से मुलाकात के रूप में हुई। रानू अपने बेटी से पिछले 10 साल से दूर थीं और उससे किसी भी तरह का संपर्क नहीं था। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को मिलाने में मदद की। बेटी से मुलाकात के बाद रानू ने कहा था कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है, जिसे वे बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios