Asianet News Hindi

तनिष्क के बाद अब अक्षय कुमार पर भड़के लोग, इस वजह से हो रही 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की मांग

तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर भी लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है। राघव लॉरेंस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार आसिफ का रोल प्ले कर रहे हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से प्यार करता है।

Social Media users Campaign for Boycott  Akshay Kumar Movie Laxmmi Bomb KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 16, 2020, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर भी लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है। राघव लॉरेंस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार आसिफ का रोल प्ले कर रहे हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से प्यार करता है। अक्षय की इस फिल्म को लेकर लोग जमकर भड़के हुए हैं और तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। 

 

एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शबीना खान 'लक्ष्मी बॉम्ब' की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी है। आसिफ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है। ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया। जब भूत नहीं लगता, जब आसिफ की गर्लफ्रेंड प्रिया है। लानत है अक्षय कुमार पर।"

 

एक और शख्स ने लिखा- मुझे यकीन नहीं होता कि अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के जोकरों में शामिल हैं। मैं सोचता था कि वे दूसरों से अलग हैं। अब लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। प्लीज #BoycottLaxmiBomb, #ShameOnAkshayKumar को री-ट्वीट करें।

 

एक यूजर ने कहा- अक्षय हम आपके साथ थे। लेकिन हमारे लिए देश और धर्म पहले है। नेता और अभिनेता उसके बाद। हम शर्मिंदा हैं कि आप आर. भारत के खिलाफ कोर्ट गए और ऐसी फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं, जो लव जिहाद को बढ़ावा देती है।

 

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। अक्षय कुमार ने इसे शेयर करते हुए लिखा था- जहां कहीं भी हैं, वहीं रूक जाएं और तैयार हो जाएं देखने #लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी। ये तमिल फिल्म 'कांचना' का हिंदी रीमेक है। पहले यह 22 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios