Asianet News Hindi

करन जौहर पर मधुर भंडारकर की फिल्म का टाइटल हथियाने का आरोप, भड़के लोग बोले-कॉफी विद करन को बंद करो

 मधुर भंडारकर ने IMPPA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) में करन जौहर की शिकायत की है। उन्होंने करन जौहर पर उनकी फिल्म के टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' को चुराकर उसे मॉडिफाई कर अपने वेब रियलिटी शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

Social Media Users Signing Petition against Koffee With Karan after Madhur Bhandarkar Accused on Karan Johar kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2020, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाल ही में करन जौहर (Karan Johar) और उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) पर 'बॉलीवुड वाइव्स' का टाइटल हथियाने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद पहले से ही सुशांत केस में लोगों का गुस्सा झेल रहे करन जौहर पर सोशल मीडिया यूजर्स बरस पड़े। इतना ही नहीं, लोगों ने तो करन जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करन' पर बैन लगाने की मांग कर दी है। लोगों ने करन के शो पर बैन के लिए चेंज डॉट ओआरजी पर ऑनलाइन पिटीशन साइन करनी शुरू कर दी है। 

 

एक यूजर ने ऑनलाइन पिटीशन की लिंक शेयर करते हुए लिखा है, मैंने अपना योगदान दे दिया है। आप जानते हैं क्या करना है? कैंसिल कॉफी विद करन' पिटीशन साइन कीजिए।

 

एक और शख्स ने लिखा- एसएसआरियंस प्लीज पिटीशन साइन करें और ज्यादा से ज्यादा री-ट्वीट करें। 'कॉफी विद करन' पर बैन लगाओ। करन जौहर बकवास टीवी शो और फिल्में भी बनाता है। एक यूजर ने कहा- क्या आप 14 जून 2020 के सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे को भूल गए हैं?

 

बता दें कि मधुर भंडारकर ने IMPPA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) में करन जौहर की शिकायत की है। उन्होंने करन जौहर पर उनकी फिल्म के टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' को चुराकर उसे मॉडिफाई कर अपने वेब रियलिटी शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

 

मधुर भंडारकर ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में करन जौहर को टैग करते हुए लिखा था- आपने मुझसे 'बॉलीवुड वाइव्स' के टाइटल की मांग की थी, जिससे मैंने मना कर दिया था। क्योंकि मेरे प्रोजेक्ट पर काम जारी है। यह गलत है कि आपने इसे 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' करके इस्तेमाल कर लिया। प्लीज मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios