Asianet News Hindi

सेल्फी पोस्ट करने पर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को लोगों ने फिर से सुनाई खरी-खोटी, जानें वजह

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिव हो गए हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। इसके जरिए वो फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं।

Sonakshi Sinha get trolled on posting Selfie with wrong day caption KPY
Author
Mumbai, First Published May 15, 2020, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिव हो गए हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। इसके जरिए वो फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं। अब सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने मजाक में कैप्शन लिखा है, जिसके बाद अब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।  

इस वजह से ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी 

सोनाक्षी सिन्हा ने जो फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया  कि वो दिन भूली गई हैं। सोनाक्षी सिन्हा अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। एक बार फिर से ट्रोल्स ने उन्हें अपना निशाना बनाया है। सोनाक्षी ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ लिखा है, 'संडे सेल्फी क्योंकि मुझे पता नहीं आज कौन सा दिन है।' सोनाक्षी ने यह सेल्फी बुधवार को पोस्ट की। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

रामायण के सवाल पर ट्रोल हो चुकी हैं सोनाक्षी 

टीवी रियलिटी शो 'केबीसी' के सीजन 12 में सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक कंटेस्टेंट के साथ शिरकत की थी। इस दौरान उनसे रामायण से जुड़ा सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब वो नहीं दे पाई थीं। इस वजह से एक्ट्रेस को उन्हें जमकर ट्रोल किया था और उन्हें इसके चलते आज भी ट्रोल किया जाता रहता है। हालांकि, सोनाक्षी ने उन्हें अच्छी तरह हैंडल किया था। उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस मामले के बाद कहा था कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios