Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनम कपूर आहूजा और उनके बेटे का रिया कपूर ने किया ग्रेंड वेलकम, वीडियो में देखें अनिल कपूर की अनलिमिटेड खुशी

रिया कपूर ने अपनी बहन और नई मां सोनम कपूर आहूजा और अपने नवजात भतीजे का घर पर ग्रेंड वेलकम किया था। उन्होंने पूरे घर को  भव्य तरीके से सजाकर नए बेबी का स्वागत किया। इसकी पिक्स और वीडियो  वायरल हो गए हैं। 
 

Sonam Kapoor Ahuja and her son Rhea Kapoor did a grand welcome Anil Kapoor unlimited happiness in the video rps
Author
First Published Aug 27, 2022, 4:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Sonam Kapoor and her newborn get the grandest welcome from Rhea : सोनम कपूर आहूजा ( Sonam Kapoor Ahuja)  और रिया कपूर ( Rhea Kapoor ) हमेशा से एक-दूसरे के काफी क्लोज़ रही हैं। सोनम कपूर अपनी प्रेगनेंसी के दिनों में लंदन  भी गई थी। वे मिड प्रेगनेंसी (दूसरी तिमाही) के दौरान अपनी बहन के साथ रही थी । वहीं सोनम ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। वहीं उसकी मौसी ने एक प्यारे बच्चे का स्वागत किया, वहीं जब सोनम कपूर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ हॉस्पिटल से घर वापसी कर रहीं थी, तब रिया कपूर ने उनका भव्य स्वागत किया था।  रिया ने सोशल मीडिया पर बेबी कपूर-आहूजा के ग्रांड वेलकम का वीडियो भी शेयर किया है।

मीडियाकर्मियों से बांटी खुशियां 

एक दिन पहले डिलीवरी के बाद सोनम कपूर घर लौटीं हैं। उनके पति आनंद आहूजा और पिता अनिल कपूर ने मीडिया को मिठाई बांटकर अपनी खुशी जताई, वहीं बहन रिया कपूर ने नई मां और उनके छोटे लड़के के लिए कई तरह के इंतज़ाम किए थे।  बच्चे की मासी ने अपनी बहन और अपने भतीजे के लिए खास इंतज़ाम किए थे। उनके घर को बेज-गोल्डन गुब्बारों और बैनरों से सजाया गया था, जिन पर लिखा था, 'वेलकम बेबी कपूर आहूजा'। स्पेशल डेकोर के वीडियो भी उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

रिया कपूर ने शेयर की कई तस्वीरें

इस हफ्ते की शुरुआत में, रिया कपूर ने अपनी बहन सोनम कपूर से मिलने और अपनी मां सुनीता कपूर के साथ बेबी कपूर-आहूजा से पहली बार मिलने के बाद कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर  शेयर की थी। फिल्म मेकर-डिजाइनर ने यह भी लिखा कि कैसे वह इस पूरी यात्रा के दौरान इमोसनल हो गई थीं। उन्होंने अपनी आंखों से आंसू और भावुक होने की एक तस्वीर भी शेयर की। उसने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, "रिया मासी अभी ठीक नहीं है, मासूमियत बहुत ज्यादा है, The moment is unreal. आई लव यू ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

सोनम कपूर  ने अपनी प्रेगनेंसी के अधिकांश दिन लंदन में बिताए

सोनम कपूर आहूजा ने अपनी प्रेगनेंसी के अधिकांश दिन लंदन में बिताए हैं। वह प्रेगनेंसी  के पहले  अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए मुंबई लौट आई थी। सोनम कपूर को  आखिरी बार द जोया फैक्टर में देखा गया था, उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपने बच्चे के आने का ऐलान करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी।

ये भी पढ़ें...

जानिए पत्नी से अलग होने के बाद किस एक्ट्रेस पर आया प्रतीक बब्बर का दिल, छुप छुप कर रहे हैं डेट

झलक दिखला जा इवेंट: बार्बी गर्ल लुक में पहुंचीं निया शर्मा हुईं इस वजह से ट्रोल, गायब रहीं जज माधुरी दीक्षित

'धूम' के 18 साल: जानिए क्यों डिलीट किया गया था अभिषेक-रिमी का सेक्स सीन, सलमान करने वाले थे कौन सा रोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios