मुंबई. अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। बहन को मिल रही इस धमकी से आहत सोनम ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। इतना ही नहीं  इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा निकालते हुए ये आरोप लगाया है कि इंस्टाग्राम को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है। 


भाई-भतीजावाद पर विवाद
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया और बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ गई है। वहीं इस बहस में लोग सुशांत की मौत का कारण नेपोटिज्म ही बता रहे हैं। ऐसे में कई स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया। सोनम कपूर को भी इसी वजह से जमकर ट्रोल किया गया था। अब उनकी बहन रिया को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lockdown evenings be like...... 😂 also guess the face pack.. 😌

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on Jun 29, 2020 at 9:37am PDT


मिला ये जवाब
जब इसकी शिकायत सोनम ने इंस्टाग्राम से करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को इंस्टाग्राम पर बैन करना चाहिए। वहीं इंस्टाग्राम ने अपने जवाब में कहा- 'हम इस कमेंट को हमारे कम्युनिटी गाइडलाइंस के बाहर जाते नहीं देख रहे हैं। अगर आपको लगता है कि हमने कोई गलती की है तो दोबारा रिपोर्ट करें, क्योंकि इंस्टाग्राम एक ग्लोबल कम्युनिटी है तो हम समझते हैं कि लोग यहां खुद को अलग-अलग तरह से बयां करते हैं। अगर आप उन्हें (जिन्होंने जान से मारने की धमकी दी है) नहीं देखना चाहते तो उन्हें अनफॉलो करें, म्यूट करें या ब्लॉक कर दें।' 


सोनम ने लगाई फटकार
इंस्टाग्राम द्वारा मिले इस जवाब के बाद सोनम खुद पर काबू नहीं रख पाईं और इंस्टाग्राम पर भड़कते हुए उन्होंने बहन को मिल रही धमकियों के कमेंट का स्क्रिनशॉट शेयर करते हुए फटकार लगाई है।