Asianet News Hindi

सोनू सूद ने की मजदूरों की मदद तो महाराष्ट्र के राज्यपाल ने की एक्टर से मुलाकात, की खूब तारीफ

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन से सबसे ज्यादा अगर देश में कोई प्रभावित हुआ है तो वो है प्रवासी और दिहाड़ी मजदूर। इसके साथ ही गरीब तबके के लोगों पर इसका सीधा सा असर देखने के लिए मिला है।

Sonu Sood Meets maharastra governor bhagat singh koshyari praises Actor Works for migrant During lockdown And corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published May 31, 2020, 9:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन से सबसे ज्यादा अगर देश में कोई प्रभावित हुआ है तो वो है प्रवासी और दिहाड़ी मजदूर। इसके साथ ही गरीब तबके के लोगों पर इसका सीधा सा असर देखने के लिए मिला है। ऐसे में प्रवासी मजदूर अपने घरों की और सैकड़ों किमी पैदल ही चलकर जा रहे थे तो उनकी मदद के लिए एक्टर सोनू सूद आए। उन्हें घर भिजवाने के लिए फ्री बसें और खाने का इंतेजाम किया। इसके लिए उनकी लोगों ने जमकर तारीफ की। अब उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। 

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले सोनू सूद 

सोनू सूद ने जब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तो उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की। महाराष्ट्र के राज्यपाल इससे पहले भी ट्वीट करके सोनू सूद के काम की प्रशंसा कर चुके हैं। जब सोनू सूद राज्यपाल भवन पहुंचे तो राज्यपाल ने सोनू सूद की जुबानी पूरा घटनाक्रम समझा। जब से लॉकडाउन लगा है सोनू सूद लगातार पलायन कर रहे मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं, जिससे उन मजदूरों को बहुत मदद मिल रही है। राज्यपाल ने पूरा घटनाक्रम समझा कि कितने मजदूर अब तक सोनू की तरफ से अपने घरों तक पहुंच चुके हैं। साथ ही सोनू सूद के काम की प्रशंसा की।

 

लॉकडाउन के दौरान सामने आईं मजदूरों की दर्दनाक फोटो

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से ही देशभर में पलायन की दर्दनाक तस्वीरें सामने आ रही थीं। इसी कड़ी में सोनू सूद आगे आए और उन्होंने मुंबई से पलायन कर रहे मजदूरों के लिए बस का इंतजाम किया। मुंबई से यूपी बिहार और देश के अलग-अलग हिस्सों में मजदूरों को बस से भेजने का काम शुरू हुआ। सोनू सूद बसों से आगे निकले और मजदूरों को अब हवाई जहाज से उनके घर तक पहुंचा रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios