Asianet News Hindi

बिहार के लोगों से पुराना याराना है सोनू सूद का, यूजर ने किया सवाल तो एक्टर ने दिया जवाब

कोरोना वायरस की इस महामारी में सरकार ने लॉकडाउन लागू किया हुआ है। हालांकि, अब काफी हद तक लॉकडाउन से राहत मिल चुकी है। लॉकडाउन में इसका सीधा असर प्रवासी मजदूरों और गरीबों पर देखने के लिए मिला था। ऐसे में लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर थे क्योंकि लॉकडाउन में परिवहन को रोक दिया था।

Sonu Sood replied to Social media users And Says people of bihar are my old friend KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 2, 2020, 1:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की इस महामारी में सरकार ने लॉकडाउन लागू किया हुआ है। हालांकि, अब काफी हद तक लॉकडाउन से राहत मिल चुकी है। लॉकडाउन में इसका सीधा असर प्रवासी मजदूरों और गरीबों पर देखने के लिए मिला था। ऐसे में लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर थे क्योंकि लॉकडाउन में परिवहन को रोक दिया था। इस बीच सोनू सूद ने उनकी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया और बसों से लोगों को उनके घर भिजवाया, इतना ही नहीं उनके लिए फ्री में खाने तक की व्यवस्था एक्टर ने ही की। लोग उनकी जमकर तरीफ कर रहे हैं। 

शख्स ने सोनू सूद से किया सवाल

सोनू सूद लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से जुड़े हुए हैं और लोगों को जवाब दे रहे हैं। इस बीच कई ऐसे ट्वीट्स भी सामने आ रहे हैं, जिनपर सोनू ने काफी दिलचस्प जवाब दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पटना में मेरे पड़ोस में रहने वाले ध्रुव अंकल ने बताया कि सोनू सूद नागपुर के इंजिनियरिंग कॉलेज में उनके क्लासमेट रहे हैं। क्या यह बात सच है?' इसके जवाब में सोनू ने लिखा, 'हां, यह सच है और वह मेरे बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं। बिहारी लोगों से मेरा बहुत पुराना याराना है।'

 

महिला ने भी शेयर किया वीडियो 

इसी तरह सोनू की मदद से अपने घर पहुंचे एक यूजर ने अपनी मां का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सोनू को शुक्रिया बोल रही हैं। इस वीडियो के जवाब में उन्होंने लिखा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक मां को उसके बेटे से मिलवा पाया। किस्मत रही तो कभी आपके घर आकर खाना जरूर खाऊंगा।'

बता दें कि सोनू ने प्रवासी मजदूरों को बसों और ट्रेनों से रवाना करने के अलावा हाल में केरल के एर्णाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर पहुंचाया है। सोनू के इस काम की तारीफ आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भी की है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios