Asianet News Hindi

'मैं आपको घर से उठाके मुंबई ले आऊंगा', जब सोनू सूद ने इस वजह शख्स को कही ये बात

सोनू सूद लॉकडाउन के बीच प्रवासियों के लिए फरिश्ता साबित हुए हैं। उन्होंने हजारों की संख्या में प्रवासियों को बस के जरिए उनके घर भेजा है। उनके लिए खाने-पीने की व्यवस्था कराई। एक्टर के इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों को घर भेजने के लिए सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। 

Sonu Sood reply to A user sing song for Actor know what was the his reactions KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 5, 2020, 8:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंबई. सोनू सूद लॉकडाउन के बीच प्रवासियों के लिए फरिश्ता साबित हुए हैं। उन्होंने हजारों की संख्या में प्रवासियों को बस के जरिए उनके घर भेजा है। उनके लिए खाने-पीने की व्यवस्था कराई। एक्टर के इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों को घर भेजने के लिए सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। उन्होंने लोगों के ट्वीट का भी रिप्लाई किया। अब उन्होंने एक यूजर के ट्वीट पर बहुत दिलचस्प बात लिखते हुए रिप्लाई किया है। 

शख्स ने सोनू सूद के लिए गाया गाना 

अभिषेक कुशवाहा नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद की तारीफ में गाना गया और ट्वीट किया। इसके साथ लिखा, 'भैया आशीर्वाद चाहिए'। इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भाई इतना अच्छा गाओगे तो मैं आपको घर से उठा कर मुंबई ले आऊंगा फिर कितना भी बोलना कि घर जाना है। घर जाने नहीं दूंगा। भेज सकता हूं तो ला भी सकता हूं।'

 

प्रवासियों की मदद के लिए घंटों काम कर रहे हैं सोनू सूद 

सोनू सूद प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। एक्टर का कहना है कि वो जब तक हर एक प्रवासी मजदूर को उसके घर नहीं पहुंचा देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। सोनू सूद के इस काम में उनकी दोस्त नीति गोयल पूरा साथ दे रही हैं।

सभी का दिल जीत रहे हैं सोनू सूद

सोनू सूद ने हाल ही में केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा था। बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित तमाम बड़े नेता सोनू सूद की तारीफ कर चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios