Asianet News Hindi

सोनू सूद से महिला ने मांगी नौकरी की मदद, बोली-मैं मरना नहीं चाहती तो एक्टर ने ऐसे बढ़ाया हौसला

कोरोना काल और लॉकडाउन की वजह से मजदूरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। वो अपने घरों की पैदल ही जाने को मजबूर थे। ऐसे में उनकी मदद के लिए सोनू सूद ने हाथ आगे बढ़ाया। गरीबों को उनके घर पहुंचवाया। साथ ही उनके खाने-पीने का भी इंतेजाम करवाया।

sonu Sood reply when A women requested to help for job KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2020, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल और लॉकडाउन की वजह से मजदूरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। वो अपने घरों की पैदल ही जाने को मजबूर थे। ऐसे में उनकी मदद के लिए सोनू सूद ने हाथ आगे बढ़ाया। गरीबों को उनके घर पहुंचवाया। साथ ही उनके खाने-पीने का भी इंतेजाम करवाया। सोनू सूद से लोग सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं, जिसका वो तुरंत जवाब भी देते हैं। कई बार यूजर्स नौकरी से लेकर गर्लफ्रेंड से शादी तक की सलाह मांगते हैं। सोनू भी इसका मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं।

महिला ने मदद के लिए सोनू सूद से लगाई गुहार 

ट्विटर पर एक महिला ने सोनू सूद से नौकरी के लिए मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद एक्टर ने जो जवाब दिया वो दिल जीतने वाला है। यूजर ने लिखा कि वो किसी ऐसे व्यक्ति से मदद चाहती हैं, जो उन्हें नौकरी दिला सके। महिला और उसका पति दोनों ही इस समय बेरोजगार हैं। स्थिति ये है कि अगर वो अपने जीवन यापन के लिए नहीं कमाती हैं और ईएमआई का भुगतान नहीं करती, तो उन्हें अन्य कदम उठाने होंगे। हालांकि, महिला कहती है कि वो मरना नहीं चाहती। इसलिए वो कहती है कि उसकी मदद करें।

 

सोनू सूद ने बढ़ाया हौसला 

सोनू सूद ने महिला के ट्वीट का जवाब देते हुए पोस्ट में लिखा, 'कृपया बहादुर बनिए जिससे उस लड़ाई को लड़ सकें। ऐसा कुछ भी नहीं है जो हासिल न किया जा सके। बस उसे शांति से करने की जरूरत है और सबकुछ हो जाएगा। आपकी जिंदगी कीमती है। खासकर आपके चाहने वालों के लिए। जल्द ही आपसे संपर्क किया जाएगा।' इससे पहले एक शख्स ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने दोस्त के लिए मदद मांगी थी। जिसकी मदद करने का एक्टर ने फैसला किया। शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए बताया कि उसके दोस्त के पिता का निधन हो गया है और वो ऑस्ट्रेलिया से भारत नहीं आ पा रहा है। 

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपके दोस्त के पिता के बारे में जानकर बहुत बुरा लगा। हाथ जोड़कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। कृपया अपने दोस्त की पूरी जानकारी शेयर करें। मैं अपने स्तर पर हर संभव मदद करूंगा। ताकि मैं उसको परिवार के पास भेज सकूं'। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios