मुंबई. गरीबों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद पिछले साल से सामाजिक कार्यों काफी एक्टिव हैं। वो लोगों की मदद के अलावा कई मौकों पर ऐसे काम कर रहे हैं, जिन्हें करने से कोई भी सेलेब हजारों बार सोचेगा। एक्टर ने कोरोना कास में नारियल पानी बेचने से फूड स्टोर पर खाना पकाने तक कई सारे काम किए। अब उनकी इस लिस्ट में एक और काम जुड़ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी सिलाई करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोनू सूद ने चलाई सिलाई मशीन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सोनू सूद दर्जी बन सिलाई मशीन किसी एक्सपर्ट दर्जी की तरह चला रहे हैं। वो भी मस्तीभरे अंदाज में। उनका ये वीडियो हर किसी को हैरान कर सकता है लेकिन, उन्होंने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निक्कर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं।'

सोनू सूद टेलर शॉप 

एक्टर ने वीडियो और कैप्शन के अलावा शॉप का नाम भी बताया। उन्होंने लिखा, 'सोनू टेलर शॉप'। दुकान का नाम एक्टर के नाम पर ही रखा गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस समय ट्रेंड कर चुका है। हर कोई सोनू का ये नया टैलेंड देख इंप्रेस रह गया है। वैसे वीडियो को देख लग रहा है कि सोनू ने किसी दुकानदार को बड़ा सरप्राइज दिया है। वो अचानक से किसी टेलर की दुकान पर पहुंच गए और वहां इस अंदाज में काम करने लगे।

 

खाना भी पका चुके हैं सोनू सूद 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, जब सोनू सूद का ऐसा अलग अंदाज देखने के लिए मिला। कुछ समय पहले सोनू ने एक ऐसे फैन को सरप्राइज दिया था, जिसका चाइनीस फूड सेंटर था। एक्टर ने उस फूड सेंटर में जाकर ना सिर्फ खाना खाया, बल्कि खुद वहां पर पकाने की भी कोशिश की। एक्टर का वो वीडियो सोशल मीडिय पर काफी पसंद किया गया था। 

यह भी पढ़ें: 51वां इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल: विस्वजीत चटर्जी को मिला इस साल का इंडियन पर्सनैलिटी अवॉर्ड

BMC संग विवादों में फंसे सोनू सूद

सोनू सूद की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वो इस समय वो बीएमसी संग एक कानूनी लड़ाई में फंसे हुए हैं। बीएमसी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने एक रिहायशी इमारत को होटल में बदल दिया है। अभी तक एक्टर इन आरोपों को गलत बता रहे हैं और ये मामला कोर्ट में लड़ा जा रहा है। अब एक्टर को राहत मिलती है या फिर उन्हें कानूनी झटका लगता है, ये समय बताएगा।

यह भी पढ़ें: एक हादसे ने छीन लिया इस एक्ट्रेस से मां बनने का सुख, आज भी खोए बच्चे को याद कर भावुक हो जाती है एक्ट्रेस