Asianet News HindiAsianet News Hindi

Akshay Kumar की Sooryavanshi में मुस्लिम विलेन को लेकर बढ़ा विवाद, Rohit Shetty ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर जहां तगड़ी कमाई कर रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर विवाद भी हो गया है। 

Sooryavanshi Directior Rohit Shetty Befitting reply to trollers on Muslim Villain in film kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 6:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर जहां तगड़ी कमाई कर रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर विवाद भी हो गया है। फिल्म में विलेन को मुस्लिम दिखाने पर विवाद हुआ, जिसके बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कहा कि उनकी फिल्मों में हिंदू विलेन भी होते हैं, लेकिन तब तो कोई विवाद नहीं हुआ, फिर अब क्यों बवाल मचाया जा रहा है।

दरअसल, रोहित शेट्टी ने हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी को लेकर ‘द क्विंट’ को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने फिल्म में ‘अच्छे मुस्लिम’ और ‘बुरे मुस्लिम’ के सीन को लेकर आपत्ति जताई तो रोहित शेट्टी ने उन्हें करारा जवाब दिया। उन्होंने पत्रकार से पूछा कि उनकी पिछली तीन फिल्मों में हिंदू खलनायक थे, तब तो किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई। 

रोहित शेट्टी ने कहा- अगर मैं आपसे सवाल पूछूं कि जयकांत शिकरे का रोल (सिंघम) में प्रकाश राज ने निभाया, जो हिंदू हैं। सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा में भी हिंदू विलेन थे। सिंबा में ध्रुव रानाडे का किरदार सोनू सूद ने निभाया, जो एक मराठी हैं। जब इन फिल्मों में तीनों विलेन ही हिंदू थे तब समस्या क्यों नहीं हुई? रोहित शेट्टी ने आगे कहा- अगर कोई आतंकवादी पाकिस्तान से है तो उसकी कास्ट क्या होगी? एक बुरे और अच्छे इंसान को उसकी जाति से क्यों जोड़ा जा रहा है? 

अब तक 150 करोड़ कमा चुकी सूर्यवंशी : 
बता दें कि सूर्यवंशी का प्लॉट पाकिस्तानी आतंकवादियों के बारे में है, जो 1993 के मुंबई विस्फोटों के बाद भारत में और अधिक हमले की साजिश रच रहे हैं। वहीं फिल्म का हीरो यानी अक्षय कुमार उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। बता दें कि सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज हुई है। अब तक फिल्म ने 150 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह इस साल की पहली फिल्म है, जो सीधे थिएटर्स में रिलीज हुई है। 

ये भी पढ़ें -

Tejas की रैपअप पार्टी में बेहद बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं Kangana, रिवीलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को ताकते दिखे लोग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios