Asianet News Hindi

पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार, तमिलनाडु पुलिस ने किए व्यापक इंतजाम

एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ आज चेन्नई से 34 किलोमीटर दूर स्थित पक्कम में किया जाएगा। इसको लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि हमने लगभग 500 कर्मियों को तैनात किया है, ट्रैफिक पर ध्यान रखने के लिए अलग से ट्रैफिक पुलिस टीम बुलाई गई है।

sp  Balasubrahmanyam funeral will be done today with state honors dva
Author
Tamil Nadu, First Published Sep 26, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड डेस्क : 5 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हुए बालासुब्रमण्यम (S. P. Balasubrahmanyam) जिंदगी की जंग हार गए। शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर उनका निधन हो गया। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ आज चेन्नई से 34 किलोमीटर दूर स्थित पक्कम में किया जाएगा। इसको लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि हमने लगभग 500 कर्मियों को तैनात किया है, ट्रैफिक पर ध्यान रखने के लिए अलग से ट्रैफिक पुलिस टीम भी बुलाई गई है।

एसपी बालासुब्रमण्यम के घर के बाहर भी सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात किया गया है। थिरुवेदोर जिले के थमारिपक्कम गांव में सुबह से ही उनके अंतिम दर्शन के लिए लोग यहां पहुंच रहे हैं। आंध्र प्रदेश के मंत्री अनिल कुमार ने भी उन्हें अंतिम सम्मान दिया।

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
एसपी बालासुब्रमण्यम का पार्थिव शरीर शुक्रवार देर रात चेन्नई के बाहर रेड हिल्स स्थित उनके फार्महाउस पर पहुंचा। जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए लोग आए। पद्मश्री और पद्म विभूषण एसपीबी का अंतिम संस्कार आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ऐसे में तमिलनाडु पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतेजाम किए हैं। थिरुवल्लोर के एसपी अरविंदन ने बताया कि एसपीबी का अंतिम संस्कार चेन्नई से 34 किलोमीटर दूर स्थित पक्कम में किया जाएगा। इसको लेकर हमने लगभग 500 कर्मियों को तैनात किया है। ट्रैफिक पर विशेष ध्यान रखने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस टीम भी बुलाई गई है।

कोरोना काल को देखते हुए सभी से मास्क पहनकर आने के लिए कहा गया है। साथ ही अंतिम संस्कार के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से किया जाएगा। 

74 साल की उम्र में अलविदा कह गए एसपीबी
90 के दशक की फिल्मों में सलमान खान (Salman khan) की आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) का निधन हो गया। 74 साल के एसपी ने कोरोना से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एसपी के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सलमान खान, रजनीकांत और कई बड़े स्टार्स ने श्रद्धांजलि दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios