Asianet News Hindi

श्रीदेवी की मौत को जेलर ने बताया था मर्डर, अब बोनी ने दिया जवाब

श्रीदेवी की मौत को मर्डर बताने वाले स्टेटमेंट का जवाब देते हुए उनके पति बोनी कपूर ने जेलर को बेवकूफ कहा है। 
 

sridevi's death once again in limelight
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2019, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई:हिंदी फिल्मों की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी, जितना अपने जीते जी खबरों में रहीं, उनकी मौत भी उतनी ही चर्चा का विषय बनी है। अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली श्रीदेवी की मौत को एक साल हो चुका है, मगर उनसे जुड़े सवाल थमने का का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी वजह हार्ट अटैक बताई जाती है तो कभी कुछ और। बता दें कि उनकी मौत 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। अचानक हुए इस हादसे को लेकर सवाल उठने लगे थे और अब एक बार फिर उनकी मौत को लेकर सवाल उठ रहे हैं। केरला के जेल डीजीपी ने इस मामले को लेकर बयान दिया  है। उन्होनें इस बात का दावा करते हुए एक स्टेमेंट में कहा है कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि मर्डर है। अब इस स्टेटमंट पर बोनी कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए डीजीपी को बेवकूफ बताया है और कहा कि श्री की मौत के बाद से ऐसी खबरें आम हो गयी है और वो  इनपर अपना वक्त जाया नही करते हैं। 

मौत नहीं,हत्या हुई है: डीजीपी ऋषिराज सिंह 

अभी तक माना जा रहा था कि उनकी मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि उनकी हत्या की गयी है। श्रीदेवी की  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद जांच एजेंसियों ने मौत की वजह हादसा बताया था। लेकिन हाल ही में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा था कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। उन्होनें केरल के एक अखबार के कॉलम में इसके बारे में लिखा। ऋषिराज सिंह ने यह दावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट और अपने दोस्त डॉ.उमादथन से बातचीत करने के बाद  किया था। उन्होनें लिखा,"जब मैंने अपने दोस्त डॉ.उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी मौत एक हत्या हो सकती है। उमादथन ने कई तथ्यों से बताया है की कोई इंसान कितने भी नशे में हो वह एक फीट पानी में नहीं डूब सकता। वह तभी डूबेगा जब उसके दोनों पैरों को पकड़कर उसके सिर को कोई पानी में डुबोएगा। 

बता दें कि श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गयी थी, जहां अचानक यह हादसा हो गया था। जिस वक्त उनकी मौत हुई, वह नशे में थीं। अचानक हुई इस घटना की वजह से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। उनकी मौत के वक्त उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली थी। 

बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा हासिल करने वाली श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र में ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात तमिल फिल्मों से की थी। उन्होनें अपने करियर में 300 से अधिक फिल्में की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios