Asianet News Hindi

कोरोना ने ली स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर आदित्य सील के पिता की जान, 10 दिन से चल रहा था इलाज

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का निधन हो गया। एक्टर के पिता पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। 6 सितम्बर को उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत का कोरोना वायरस बताया जा रहा है।

Student of the year 2 actor Aditya seal Father Ravi Seal Passed Away due to Corona KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2020, 8:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का निधन हो गया। एक्टर के पिता पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। 6 सितम्बर को उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत का कोरोना वायरस बताया जा रहा है।

Aditya Seal's father Ravi Seal breathes his last due to COVID-19

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य के करीबी दोस्त ने इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने बताया, रवि अंकल 6 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दो दिन बाद 8 सितम्बर को उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें अंधेरी में कोविड 19 मरीजों का इलाज करने वाले एक सेंटर में भेजा गया था। 18 सितम्बर की सुबह रवि अंकल का निधन हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Fathers Day Paa ♥️♥️♥️

A post shared by Aditya Seal (@adityaseal) on Jun 21, 2020 at 4:43am PDT

 

आदित्य के पिता रवि सील फिल्म प्रोड्यूस करने के अलावा एक मूवी में बतौर एक्टर नजर आ चुके थे। वहीं आदित्य पिछले कुछ दिनों से पिता की देख रेख करने के साथ अपने काम में भी बिजी थे। आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी से की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए। साल 2016 में आई फिल्म तुम बिन 2 से उन्हें पहचान मिली और उन्होंने नमस्ते इंग्लैंड, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी फिल्मों में काम किया। आदित्य जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ फिल्म इंदु की जवानी में नजर आने वाले हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios