Asianet News Hindi

फेक पोस्टर के खिलाफ Suniel shetty की कार्रवाई, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, कंपनी पर लगाया ये आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने मुंबई में एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि M/S बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की प्रोडक्शन कंपनी फिल्म के पोस्ट में उनकी फोटो का इस्तेमाल करके पैसे कमाने की कोशिश कर रही है।

Suniel shetty registered A police Complaint for fake film poster featuring him Against a production company
Author
Mumbai, First Published Mar 5, 2021, 8:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने मुंबई में एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि M/S बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की प्रोडक्शन कंपनी फिल्म के पोस्ट में उनकी फोटो का इस्तेमाल करके पैसे कमाने की कोशिश कर रही है। दरअसल, बुधवार को इसी कंपनी की ओर से 'विनीता' नाम की फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। इसमें एक्टर सुनील शेट्टी का भी चेहरा दिखाया गया था। एक्टर की मानें तो उन्होंने इस तरह की किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है। 

इस तरह की चीजें मेरी छवि को खराब करती हैं- सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने एक बयान में कहा कि 'वो नहीं जानते हैं कि यह किसकी फिल्म है या कौन इसका निर्माण कर रहा है। न उन्होंने इस तरह की कोई फिल्म साइन की है। यह खुलेआम एक कलाकार का शोषण है। वो उनके नाम और फोटो का इस्तेमाल कर पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं।' सुनील का ये भी मानना है कि 'इस तरह की चीजें उनकी छवि खराब करती हैं। इसलिए उन्हें पुलिस में शिकायत का फैसला लेना पड़ा।'

प्रोडक्शन कंपनी ने मानी अपनी गलती 

सुनील शेट्टी के आरोप पर प्रोडक्शन कंपनी की ओर से सफाई भी दी गई है। कंपनी के मैनेजर रणवीर सिंह ने अपनी गलती को स्वीकारते हुए कहा कि वो दो फिल्मों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। लुक चेक करने के लिए उन्होंने सुनील शेट्टी और बॉबी देओल के पोस्टर बनाए थे, जो किसी ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिए। रणवीर सिंह ने फिलहाल अब पोस्ट को हटा लिया है। उन्होंने अपने बयान ये भी कहा कि उन्होंने सुनील शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल पैसे कमाने के इरादे से नहीं किया है। 

पोस्टर को लेकर शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। यहां के सीनियर इंस्पेक्टर सिराज ईमानदार ने कहा कि 'उनके पास शिकायत आई है। लेकिन, किसी तरह की FIR दर्ज नहीं की गई है और ना ही किसी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वो अभी जांच कर रहे हैं।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios