मुंबई. सनी देओल के डायरेक्शन और देओल ब्रदर्स के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' कमाई के मामले में संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' को पीछे छोड़ दिया है। इन तीनों फिल्मों को 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, करण देओल की फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 1.55 करोड़ का बिजनेस किया था। इस हिसाब से दोनों दिन की कुल कमाई 2.75 करोड़ रही। 

'प्रस्थानम' और 'द जोया फैक्टर' ने कमाए इतने करोड़

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' ने पहले दिन शुक्रवार को 80 लाख और दूसरे दिन शनिवार को 90 लाख का बिजनेस किया था। वहीं, सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' ने पहले दिन 70 लाख और दूसरे दिन 80 लाख की कमाई की थी। दोनों दिन की कमाई मिलाकर सोनम की फिल्म ने 1.50 करोड़ और संजय की मूवी ने 1.70 करोड़ की कमाई की। मीडिया रिपोर्ट्स में प्रस्थानम को 5 में से 3 स्टार,  'द जोया फैक्टर'  को 2.5 स्टार और 'पल पल दिल के पास' को भी 2.5 स्टार दिए गए थे। ऐसे में मिले-जुले रिव्यू मिलने के बाद भी कमाई की रफ्तार पकड़ना मेकर्स के लिए खुशी की बात है। 

ऐसी है 'पल पल दिल के पास'

करण देओल और सहर सेठी की यह डेब्यू फिल्म है। मूवी में ये दोनों एक फ्रेश कपल के रूप में बड़े ही क्यूट लग रहे हैं। फिल्म के करण की एक्टिंग और उनकी मासूमियत, गुस्सा देखकर आपको सनी देओल की याद आ ही जाएगी। करण पर्दे पर नैचुरल ही लगते हैं, उनकी एक्टिंग से आप एक बार प्रभावित हो सकते हैं वहीं, सहर फिल्म में करण के आगे कुछ दबी-दबी सी लग रही हैं। सहर की एक्टिंग एक औसतन ही ठीक है। फिल्म के गाने आपको सबसे ज्यादा अच्छे लगेंगे।