मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में हैं। कई लोग इसी वजह से मौत से मुंह में जा चुके हैं। भारत में भी इसका असर अभी भी है। यहां भी रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील है ताकि लोग अपना काम कर सके। ऐसे में कुछ सेलेब्स ने जरूर अपना काम शुरू कर दिया है। वहीं, कुछ मॉर्निंग वॉक पर भी निकलने लगे हैं। इसी बीच सनी देओल को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। खबर ये है कि वे जल्दी ही एक फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#stop #judging #stop #advising #live #and #let #live. #love #help

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on Jun 2, 2020 at 11:22am PDT


फुलटाइम एक्टिंग का मूड
बेताब, घातक, घायल और गदर- एक प्रेम कथा, जीत, अर्जुन जैसी फिल्मों में काम कर चुके सनी देओल फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के मूड में हैं। मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहिट फिल्मों में ड्रामा और कॉमेडी करके फेल हो चुके सनी अब फिर से फिल्म से अपना दमखम दिखाने की तैयारी में हैं। यही नहीं अब वे फुलटाइम एक्टिंग करेंगे। वे अब किसी भी फिल्म को प्रोड्यूस व डायरेक्ट नहीं करेंगे। अब वे छोटे भाई बॉबी देओल की राह पर चलने का मन बना चुके हैं।


फिल्मों की स्क्रिप्ट देखना शुरू
अपने बेटे करन देओल के लिए फिल्म 'पल पल दिल के पास' बनाने वाले सनी के लिए कोरोना काल काफी कुछ सवाल लेकर आया। वे लंबे समय से किसी भी फिल्म में नहीं दिखे हैं। जबकि उनके छोटे भाई की आने वाली फिल्म क्लास ऑफ 83 में बॉबी देओल एक सीनियर पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। इसी के चलते सनी ने नई फिल्मों की स्क्रिप्ट देखना शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on Jun 22, 2020 at 12:49am PDT


शुरू करेंगे शूटिंग
एक-दो हफ्ते में स्क्रिप्ट फाइनल करने के साथ ही वे जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उनका कहना है कि कोरोना दुनिया को छोड़कर इतनी जल्दी नहीं जाने वाला है। जब तक इस वायरस की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हमें इसके साथ ही जीना सीखना होगा। इसका डर तो हमेशा बना ही रहेगा लेकिन फिर भी लाइफ को तो  पटरी पर आना ही है।


कोई फिल्म नहीं बनाएंगे
उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- मैं फिलहाल के लिए फिल्मों का निर्देशन और निर्माण नहीं करने वाला हूं। इस समय मैं सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान दूंगा। मैं कुछ अच्छे निर्देशकों और पटकथाओं पर काम कर रहा हूं जो मुझे एक एक्टर के रूप में चुनौतियां देंगे। मैं अपने किरदारों से अपने फैन्स को चौंका देना चाहता हूं।