Asianet News Hindi

सनी लियोनी पर लगा 29 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, घंटों तक चली पूछताछ

बॉलीवुड और पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हैं। छुट्टियों के बीच ही एक्ट्रेस का सामना केरल क्राइम ब्रांच से हो गया है। दरअसल, सनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

sunny leone Accused of forgery of 29 lakh rupee police interrogates Actress KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 7, 2021, 9:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड और पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हैं। छुट्टियों के बीच ही एक्ट्रेस का सामना केरल क्राइम ब्रांच से हो गया है। दरअसल, सनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस से केरल क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के मामले में घंटों पूछताछ की। एक्ट्रेस पर 29 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। इस शख्स ने लगाया आरोप...

खबरों की मानें तो पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के श्ख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप है कि सनी लियोनी ने उनसे ये रकम दो इवेंट्स के लिए ली थी, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया। इसी मामले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस को शुक्रवार रात पूछताछ के लिए बुलाया था। 

इस वजह से इवेंट्स में नहीं शामिल हुईं सनी 

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सनी (Sunny Leone) ने पूछताछ में इंवेंट्स में हिस्सा न लेने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि वो कोरोना वायरस महामारी की वजह से इंवेंट का हिस्सा नहीं बन सकीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ऑर्गनाइजर्स ने 5 बार शो को रद्द किया और कहे गए शेड्यूल के अनुसार शो का आयोजन हीं नहीं हुआ। क्राइम ब्रांच अधिकारियों के हवाले से बताया जा रहा है कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार हैं तो वो उस इवेंट में आने के लिए तैयार हैं। इस चीज को लेकर शिकायतकर्ता और सनी लियोनी की बात जारी है। 

ये है सनी लियोनी का वर्कफ्रंट 

अगर सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो पिछली बार देवांग ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज 'बुलेट' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। इसी साल 8 जनवरी को ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। अब एक्ट्रेस दस एपिसोड वाली सीरीज 'अनामिका' जल्द नजर आएंगी। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios