Asianet News Hindi

1st डे की कमाई में 'कबीर सिंह' से 8 करोड़ पीछे रह गई 'सुपर-30'

ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सुपर 30 शुक्रवार को रिलीज हुई। बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

super 30 first day income fails to compete kabir singh
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2019, 12:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: कंगना रनौत के साथ कॉन्ट्रोवर्सीज में फंसने के बाद एक्टर ऋतिक रोशन ने ढाई साल के बाद परदे पर सुपर 30 के साथ वापसी की है। और ये वापसी भी काफी धमाकेदार रही। पहले ही दिन फिल्म ने कई रिकार्ड्स तोड़ डाले। 

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने शुक्रवार को बंपर ओपनिंग की। फिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 12 करोड़ रही। फिल्म का बजट 70 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि इस वीकेंड ही फिल्म अपनी लागत वसूल लेगी। हालांकि, सुपर 30 शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई। कबीर सिंह ने रिलीज के पहले ही दिन लगभग 20 करोड़ रूपये कमाए थे। 


दिलों को छू रही है कहानी 
ऋतिक की ये फिल्म बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित है। फिल्म में ऋतिक ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है, जिसकी लाइफ मैथ्स के आसपास ही गुजरती है। आनंद का एडमिशन कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में भी हो जाता है लेकिन हालात ऐसे बनते हैं कि उसे कोचिंग सेंटर खोलना पड़ता है।  इसके बाद वो फैसला करता है कि हालत से मजबूर बच्चों के सपने वो टूटने नहीं देगा। फिल्म की कहानी काफी इंस्पायरिंग है।  

 

लोगों को खटका ऋतिक का लुक 
फिल्म की कहानी तो लोगों को पसंद आ रही है लेकिन लगता है डायरेक्टर ऋतिक के लुक और उनके बोलने के तरीके को लेकर कुछ ज्यादा मेहनत करने से बचते रहे। ऋतिक की बोली और उनका लुक कहानी के किरदार से मैच करता नजर नहीं आया, जिसके कारण लोग ऋतिक को आनंद कुमार से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं।  

 

बन सकती है ब्लॉकबस्टर
पहले दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा देखकर लगता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर में शामिल हो सकती है। चूंकि अभी वीकेंड्स भी है तो फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है। हालांकि, ये फिल्म शाहिद की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को टक्कर दे पाएगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।  

 

ढाई सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई कबीर सिंह
कबीर सिंह ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। फिल्म ढाई सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। अच्छी बात ये है कि ये फिल्म ना सिर्फ वीकेंड्स पर बल्कि वीक डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है। अब देखना है कि सुपर 30 के रिलीज के बाद क्या इसकी कमाई में गिरावट दर्ज होगी? 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios