Asianet News Hindi

ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक की सुपर 30, ये है वो वेबसाइट

पटना के मशहूर टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर बनी ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच तमिलरॉकर्स पर ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। 

super 30 leaked online on tamilrockers
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2019, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: वैसे तो पायरेसी रोकने के लिए कई कोशिशें की जा चुकी हैं, लेकिन अब तक इसपर लगाम नहीं लग पाई है। अब इसका शिकार हुई है ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30। 

पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर ऋतिक रोशन की नई फिल्म सुपर 30 लीक हो गई है। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन लीक होने के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर खासा असर पड़ेगा और फिल्म को नुकसान उठाना पड़ेगा। 

कई फिल्में हो चुकी हैं लीक 
बता दें कि तमिलरॉकर्स के खिलाफ कई बार कार्रवाई होने के बावजूद इसपर लेटेस्ट फिल्में लीक की जाती हैं। इस वेबसाइट द्वारा लीक होने वाली फिल्मों की लिस्ट में आर्टिकल 15, स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम और कबीर सिंह तक शामिल हैं। ऑनलाइन लीक होने के कारण कई लोग सिनेमा हॉल की जगह इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड कर घर पर ही देख लेते हैं। जिसके कारण फिल्म के कारोबार पर काफी बुरा असर पड़ता है। 

क्रिटिक्स को पसंद आई सुपर 30 
पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म सुपर 30 लोगों के साथ क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आ रही है। इसकी इंस्पायरिंग स्टोरी लोगों का दिल छू रही है। हालांकि, लोगों को फिल्म में ऋतिक के लुक्स से थोड़ी निराशा मिली है। असली आनंद कुमार के मुकाबले ऋतिक का लुक लोगों को फेक लग रहा है।  

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios