Asianet News HindiAsianet News Hindi

यहां टैक्स फ्री हुई सुपर 30, घटे टिकट्स के दाम

बिहार के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित फिल्म सुपर 30 लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसे देखते हुए बिहार में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। 

super 30 tax free in bihar
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2019, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के लिए इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी सामने आ रही है। पहले उनकी फिल्म सुपर 30 को बंपर ओपनिंग मिली। इसके बाद उनकी आने वाली फिल्म वॉर का टीजर लोगों को काफी पसंद आया। अब उन्हें बिहार सरकार की तरफ से तोहफा मिला है। 


बिहार के डिप्टी सीएम सुशिल कुमार मोदी ने घोषणा की है कि राज्य में सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज किया गया था। ये फिल्म पटना के मशहूर टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित है, जिन्होंने गरीब बच्चों को फ्री में आईआईटी एंट्रेंस की तैयारी करवाने की पहल की थी। 


सुशिल मोदी ने सुपर 30 खुद आनंद कुमार के साथ मिलकर देखी और इसके बाद फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। बिहार सरकार के इस फैसले को जानने के बाद ऋतिक ने खुद ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी को थैंक्स कहा। 


इसके बाद आनंद कुमार ने भी ट्विटर पर फिल्म के बिहार में टैक्स फ्री होने को लेकर खुशी जताई। उन्होंने लिखा कि अब ज्यादा लोग फिल्म को देखने जाएंगे। 


बता दें कि फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के पहले 3 दिनों में जहां फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक की कमाई की, वहीं अभी भी फिल्म के कई शोज हाउसफुल जा रहे हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios