Asianet News Hindi

मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र में दिखी यामी गौतम, शादी के बाद नई नवेली दुल्हन के लिबास में बहन ने शेयर की फोटो

यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी की शादी में उनकी छोटी बहन सुरीली ने ही सारा इंतजाम किया था। शादी के 23 दिन बाद अब सुरीली गौतम ने बहन की वेडिंग सेरेमनी के बाद की एक फोटो शेयर की है। 

Surilie Gautam Shares Sister Yame new bridal look kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2021, 8:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी की शादी में उनकी छोटी बहन सुरीली ने ही सारा इंतजाम किया था। शादी के 23 दिन बाद अब सुरीली गौतम ने बहन की वेडिंग सेरेमनी के बाद की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुरीली बड़ी बहन यामी को तैयार करने में मदद करती दिख रही हैं। वहीं, यामी की मांग में सुहाग की निशानी सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। इस फोटो में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

यामी की बहन सुरीली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपनी बहन को तैयार करने की खुशी। इस फोटो में सुरीली गुलाबी कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सुरीली यामी के बालों को संवारती दिख रही हैं। सुरीली की इस पोस्ट का जवाब देते हुए यामी ने कहा- जो तुमने किया उसके लिए कभी तुम्हारा शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊंगी। तुम मेरी वन मैन आर्मी हो। 

 

वहीं फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- पहाड़ी क्वीन। वहीं एक और शख्स ने कहा- आप दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि यामी गौतम हाल ही में शादी के बाद अपने पति आदित्य धर के साथ मुंबई वापस लौटी हैं। यामी गौतम और आदित्य धर की शादी हिमाचल प्रदेश के मंडी में में 4 जून को हुई थी। बता दें कि फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक में यामी गौतम ने रॉ एजेंट का रोल प्ले किया था। इसी फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान यामी गौतम और आदित्‍य धर के बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। पहले दोनों दोस्‍त बने और फ‍िर धीरे-धीरे करीब आए। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात कभी सामने नहीं आने दी।

यामी की शादी में पहुंचे थे सिर्फ 18 लोग : 
शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 18 लोग शामिल हुए, जिसमें लड़के वालों की तरफ से 5 लोग ही थे। यामी की शादी की कुछ इनसाइड फोटोज अब सामने आई हैं। यामी ने शादी में डार्क लाल रंग की साड़ी पहनी थी। साथ में बड़ा सा मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस कैरी कर रखा था। हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहन वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios