मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन उनके परिवारवाले और करीबी दोस्तों को अब भी यकीन दिला पाना मुश्किल है कि सुशांत अब उनके बीच नहीं हैं। सुशांत के साथ फिल्म 'सोनचिड़िया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने अब सुशांत की याद में एक नेक काम करने का फैसला किया है। भूमि ने अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर और 'एक साथ फाउंडेशन' के साथ मिलकर करीब 550 जरूरतमंद परिवारों को खाना पहुंचाने में मदद कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on Jun 28, 2020 at 10:29pm PDT

 

सुशांत की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मैंने एक साथ फाउंडेशन के जरिए अपने प्यारे दोस्त की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का संकल्प लिया है। हम सभी को साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों के प्रति दया और प्यार दिखाना चाहिए, जिन्हें इस वक्त इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

इसके पहले सुशांत की मौत की खबर सुनकर एक इमोशनल पोस्ट में भूमि ने लिखा था- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त। हैरान हूं और दुखी भी। अभी तक यकीन नहीं कि तुम नहीं हो। तुम वहां बाकियों के साथ जगमगा रहे हो। क्योंकि तुम स्टार हो और हमेशा रहोगे मेरे प्रिय सुशांत। बता दें कि सुशांत राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत पिछले कुछ महीनों से बेहद डिप्रेशन से गुजर रहे थे।