Asianet News HindiAsianet News Hindi

धरी की धरी रह गई सुशांत सिंह के पिता की कोशिशें, सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'न्याय: द जस्टिस'

सुशांत सिंह के पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए मांग की थी कि उनके बेटे की जिंदगी पर बनी फिल्म पर रोक लगाई जाए। लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की सिनेमाघरों में रिलीज पर रोक लगाने से एक बार फिर इनकार कर दिया है। 

Sushant Singh Rajput film Nyay the justice based on actor will be released in theaters Delhi High Court refused to put a stay on film KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2021, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जून 2020 में अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। इसी बीच उनकी जिंदगी पर कुछ फिल्म भी बनी। इन फिल्मों में 'न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है। सुशांत सिंह के पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए मांग की थी कि उनके बेटे की जिंदगी पर बनी फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' पर रोक लगाई जाए। लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज पर रोक लगाने से एक बार फिर इनकार कर दिया है। 


डायरेक्टर-प्रोड्यूसर खुश
दरअसल, वकील विकास सिंह ने इस फिल्म को रिलीज न करने के लिए लड़ाई लड़ी लेकिन हाईकोर्ट ने कहा कि कोई राहत नहीं दी गई है, फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। हाईकोर्ट का फैसला फिल्म के पक्ष में आने से प्रोड्यूसर राहुल शर्मा ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा ये फिल्म पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने के लिए बनाई गई है। फिल्म के डायरेक्टर दिलीप गुलाटी है। बता दें कि फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान, सुशांत सिंह राजपूत का रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं, श्रेया शुक्ला, रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में शक्ति कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का रोल निभाएंगे।

Sushant Singh Rajput film Nyay the justice based on actor will be released in theaters Delhi High Court refused to put a stay on film KPJ
सुशांत सिंह केस में जांच जारी
सुशांत सिंह की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने इसे खुदकुशी बताते हुए जांच शुरू की थी। बाद में इस केस में CBI, NCB, ED और बिहार पुलिस भी लग गईं। हालांकि, एक साल बीतने के बाद भी अब तक उनकी मौत एक रहस्य ही बनी हुई है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित करीब 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios