Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी इमेज को लेकर काफी परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, आत्महत्या करने से पहले किया था ये काम

सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने नाम से जुड़ीं खबरें सर्च की थीं। यह खुलासा सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ। सुशांत ने कई न्यूज वेबसाइट को भी सर्च किया। रिपोर्ट के मुताबिक 14 जून की सुबह करीब 10.15 बजे मोबाइल से गूगल पर अपने नाम को सर्च कर रहे थे। उन्होंने कुछ न्यूज आर्टिकल भी पढ़े थी। वे अपने बारे में छप रही खबरों को लेकर परेशान थे। उनके करीबियों ने भी पुलिस को दिए बयान में इस बात का जिक्र किया है कि वे पिछले कुछ दिनों से अपने करियर और इमेज को लेकर परेशान थे। 

Sushant Singh Rajput Googled His image and Name Before committed suicide KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 2, 2020, 5:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर और दोस्त आदि शामिल हैं। बता दें कि सुसाइड करने से पहले उन्होंने अपने नाम से जुड़ीं खबरें सर्च की थीं। यह खुलासा सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ। सुशांत ने कई न्यूज वेबसाइट को भी सर्च किया। रिपोर्ट के मुताबिक 14 जून की सुबह करीब 10.15 बजे मोबाइल से गूगल पर अपने नाम को सर्च कर रहे थे। उन्होंने कुछ न्यूज आर्टिकल भी पढ़े थी। 


अपनी इमेज को लेकर परेशान थे
सुशांत द्वारा सर्च की गई न्यूज वेबसाइट ये पता चलता है कि वे अपने बारे में छप रही खबरों को लेकर परेशान थे। उनके करीबियों ने भी पुलिस को दिए बयान में इस बात का जिक्र किया है कि वे पिछले कुछ दिनों से अपने करियर और इमेज को लेकर परेशान थे। उन्हें आशंका थी कि साजिश के तहत कुछ लोग उनकी इमेज और करियर खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। 


विसरा रिपोर्ट में खुलासा
सुशांत की विसरा रिपोर्ट से भी साफ हुआ है कि फांसी लगाने के कारण ही उनकी जान गई। उनके शरीर में किसी तरह का संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया। विसरा एनालिसिस के लिए जेजे अस्पताल भेज गया था। इससे पहले आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी यह साफ हुआ था कि उनकी मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने के कारण हुई थी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि उनके शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिल्कुल साफ थे।


संजना सांघी से पूछताछ
सुशांत की आखिरी एक्ट्रेस संजना सांघी से भी पुलिस ने पूछताछ की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बताया कि उनकी सुशांत से पहली मुलाकात फिल्म दिल बेचारा के सेट पर ही हुई थी। इस फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे चुना था। सेट पर पहुंचने के बाद पता चला कि मैं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट हूं। मीटू मामले में संजना ने कहा कि उन्होंने सुशांत पर कोई आरोप नहीं लगाया था और न ही ऐसी कोई घटना हुई थी। संजना ने कहा कि 2018 में किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत ने मुझे शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छुआ था। उस वक्त मैं अमेरिका में थी और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी। अमेरिका से वापस आने के बाद मुझे यह जानकारी मिली, जिसके बाद मैंने सोशल मीडिया पर बताया था कि यह झूठी कहानी है, ऐसा कुछ नहीं हुआ था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios