Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत की 'दिल बेचारा' देख इमोशनल हुए फैंस, बोले-'मैं और मेरा परिवार रो रहे हैं'

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' बीते दिन 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है इसमें एक बार फिर सुशांत ने साबित कर दिखाया है कि वो एक शानदार एक्टर हैं। सुशांत ने इसमें शुरू से अंत तक अपनी एक्टिंग को कहीं भी कमजोर नहीं पड़ने दिया।

Sushant Singh Rajput last movie Dil Bechara Released Here is Social Media fans Reactions on twitter KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 25, 2020, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' बीते दिन 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है इसमें एक बार फिर सुशांत ने साबित कर दिखाया है कि वो एक शानदार एक्टर हैं। सुशांत ने इसमें शुरू से अंत तक अपनी एक्टिंग को कहीं भी कमजोर नहीं पड़ने दिया। ये एक इमोशनल और ड्रामा मूवी है। 'दिल बेचारा' के रिलीज से पहले ही ट्विटर पर हैश टैग दिल बेचारा ट्रैंड कर रहा था। अब इसे देखने के बाद फैंस इसी हैश टैग के साथ अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं।  

ऐसे हैं फैंस के रिएक्शन्स 

फिल्म 'दिल बेचारा' को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, ''दिल बेचारा' मैं और मेरा परिवार रो रहे हैं। उन्हें आखिरी बार देखना असहनीय है।' एक ने फिल्म का डायलॉग लिखते हुए लिखा, 'जन्म लेना और मरना हम तय नहीं कर सकते हैं लेकिन जीवन को जीना कैसे हैं ये हम तय कर सकते हैं 'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत आप हमेशा याद रहेंगे।'  इसके साथ ही एक ने लिखा, 'फिल्म देखने के  बाद मैं अभी तक रो रहा हूं।' इसी तरह से फैंस के रिएक्शन्स सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिल रहे हैं। 

 

ऐसी है फिल्म की कहानी 

बहरहाल, अगर 'दिल बेचारा' की कहानी की बात करें तो ये जमशेदपुर की एक बंगाली फैमिली की कहानी से शुरू होती है। इस परिवार में एक लड़की है कीजी बासु। कीजी को थाइरॉयड कैंसर है और अपने साथ हमेशा एक ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर घूमती है। वहीं, उसकी मुलाकात एक लड़के से होती है, जिसका नाम इमैन्युल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी होता है। मैनी एक दिल फेंक और काफी खुश ​मिजाज लड़का है। बता दें फिल्म में मैनी का रोल सुशांत सिंह राजपूत और कीजी का किरदार संजना सांघी ने निभाया है।  

मैनी को लाइफ में सिर्फ खुश रहना आता है। इस खुशी में धीरे से एक दिन कीजी बासु जिंदगी में उतर जाती है। किजी की विश यानी एक सिंगर से मिलने के लिए मैनी, कीजी और उसकी मां एक साथ पेरिस जाते हैं। लेकिन, पेरिस से लौटने के बाद फिल्म बिल्कुल दूसरे करवट बदल जाती है। ट्रेलर में जितना दिखाया गया है, कहानी में उससे कहीं ज्यादा सरप्राइस देखने को मिलेंगे। लेकिन, इस सरप्राइज को देखने के लिए भी आपको फिल्म देखनी होगी।

गौरतलब कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' का रीमेक है। 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' मूवी जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित थी। ये किताब साल  2012 में आई थी। इस किताब का नाम भी 'फॉल्ट इन आर स्टार्स' था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios