Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला, उसने खुद इसलिए किया मना, पूछताछ में बोले संजय लीला भंसाली

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में 6 जुलाई को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान संजय ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था बल्कि उन्होंने खुद उनकी फिल्म करने से इनकार कर दिया था। वो ज्यादातर यशराज फिल्म्स पर फोकस करना चाहते थे। भंसाली से पुलिस ने 30 से ज्यादा सवाल पूछे।  इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के साथ संबंधों और उन्हें फिल्मों से निकालने से जुड़े सवाल पूछे। एक रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली ने खुद के और सुशांत के बीच हुई बातचीत का ब्यौरा पुलिस को बताया है। 

Sushant Singh Rajput not dropped from my films Sanjay Leela Bhansali tells Police KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 7, 2020, 2:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है। उनके सुसाइड के बाद ये आरोप लगने लगे थे कि उनके साथ पक्षपात किया गया जिस कारण उन्होंने आत्महत्या की। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस को उनकी आत्महत्या के मामले की जांच करने का आदेश दिया था। इसी कड़ी में 6 जुलाई को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान संजय ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था बल्कि उन्होंने खुद उनकी फिल्म करने से इनकार कर दिया था। वो ज्यादातर यशराज फिल्म्स पर फोकस करना चाहते थे। 

Sanjay Leela Bhansali Birthday Special Here 5 Films - कमाई ...
30 से ज्यादा सवाल पूछे
भंसाली से पुलिस ने 30 से ज्यादा सवाल पूछे।  इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के साथ संबंधों और उन्हें फिल्मों से निकालने से जुड़े सवाल पूछे। एक रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली ने खुद के और सुशांत के बीच हुई बातचीत का ब्यौरा पुलिस को बताया है। उन्होंने बताया- गोलियों की रासलीला- रामलीला में सुशांत का नाम लगभग फाइनल कर ही दिया था। लेकिन वो फिल्म में काम कर नहीं सके क्योंकि सुशांत दूसरे प्रोडक्शन हाउस के कॉन्ट्रैक्ट्स पूरे कर रहे थे। 

Sanjay Leela Bhansali Announces Film On Balakot Air Strike ...
बाजीराव मस्तानी के लिए किया था एप्रोच
भंसाली ने बताया कि उन्होंने इसके अलावा बाजीराव-मस्तानी के लिए भी दो बार सुशांत को एप्रोच किया था, लेकिन उस समय वो यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म पानी की वर्कशॉप और शेड्यूल में व्यस्त थे। इसके अलावा भंसाली ने पुलिस को ये भी बताया कि वो उनको सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही जानते थे। जैसे दूसरे एक्टर्स को जानते हैं। उन्होंने कहा कि उनका मुझसे ऐसा नजदीकी रिश्ता नहीं था कि वो मुझसे निजी बातें शेयर करें। उनके डिप्रेशन की बात मुझे पता नहीं थी। 

सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड केस: संजय ...
यहां हुई थी पहली मुलाकात
भंसाली ने कहा- सुशांत से मेरी मुलाकात 2012 में 'सरस्वतीचंद्र' नाम के एक सीरियल की कास्टिंग के दौरान हुई थी, लेकिन सुशांत को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया गया था। हालांकि मैं उनकी एक्टिंग स्किल्स से प्रभावित था। भंसाली ने कहा- 2016 के बाद सुशांत से मैं केवल 3 बार मिला था, वह भी सिर्फ फिल्म शोज के दौरान, लेकिन इस दौरान किसी फिल्म को करने या फिर किसी अन्य चीज पर मेरी उनसे बात नहीं हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios