Asianet News Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में परिवार, अब भाभी ने भी तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने का गम अभी परिवार भुला भी नहीं पाया था कि अब एक्टर घर से फिर से बुरी खबर सामने आ रही है कि उनकी भाभी ने भी दम तोड़ दिया है। ऐसे में सुशांत के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। 

Sushant singh Rajput Sister in Law sudha devi Passed Away After Death of Actor KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2020, 8:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने का गम अभी परिवार भुला भी नहीं पाया था कि अब एक्टर घर से फिर से बुरी खबर सामने आ रही है कि उनकी भाभी ने भी दम तोड़ दिया है। ऐसे में सुशांत के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर के निधन के बाद उनकी भाभी सुधा देवी की मौत सोमवार को हो गई है। बताया जा रहा है कि वह सुशांत के निधन से सदमे में थीं। 

देवर के अंतिम संस्कार के दौरान हुआ भाभी का निधन 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह की पत्नी सुधा का निधन उस वक्त हुआ, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। सुशांत के खुदकुशी कर लेने की खबर सुनने के बाद से ही वो सदमे में थीं और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। इस वजह से उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। घरवालों ने बताया कि बीते कुछ समय से सुधा बीमार थीं। रविवार को जैसे ही उन्होंने सुशांत की मौत की खबर सुनी उनकी हालत और भी बिगड़ने लगी। वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं। 

सुशांत सिंह का गांव था सदमे में 

बता दें कि सुधा और उनका परिवार सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहता है। एक्टर की मौत के बाद से इस इलाके में पहले से ही सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन परिवार में एक और मौत से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। कई लोगों ने सुशांत की मौत पर सवाल भी उठाए हैं। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios