Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत केस में CBI जांच, अक्षय ने कहा- सत्य की हमेशा जीत होनी चाहिए; कंगना बोलीं-यह इंसानियत की जीत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अहम फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका देते हुए बेंच ने कहा कि 'बिहार सरकार को जांच का अधिकार है। पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वह ठीक है।

Sushant Singh Rajput Suicide Case Bollywood celebrities kangana ranaut Akshay kumar Anupam kher Reaction on twitter for sc orders cbi probe KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2020, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अहम फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका देते हुए बेंच ने कहा कि 'बिहार सरकार को जांच का अधिकार है। पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वह ठीक है। महाराष्ट्र कोर्ट में मामले की सुनवाई नहीं होगी। बिहार की अदालत में ही सुनवाई होगी।' कोर्ट के फैसले से कंगना रनोट समेत बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने किया ये ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुशी कंगना रनोट ने ट्वीट किया और लिखा, 'इंसानियत की जीत हुई है। सुशांत के लिए लड़ने वाले सभी वॉरियर्स को बधाई। मुझे पहली बार सामूहिक चेतना और प्रबल शक्ति महसूस हो रही है।' बता दें, कंगना रनोट पहले दिन से सुशांत के लिए सीबीआई और न्याय की मांग कर रही हैं। इतना ही नहीं वो एक्टर के परिवार के साथ बराबर खड़ी हैं। 

अनुपम खेर का ट्वीट

अनुपम खेर ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया,'जय हो...जय हो...जय हो...हैशटैग सीबीआई फोर सुशांत सिंह राजपूत।' इसके साथ ही अनुपम खेर ने एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'गेंद कोर्ट में है...सचमुच।'

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया और उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। सच प्रबल है।' इसके अलावा बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने मामले को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है और भगवान का धन्यवाद दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios