Asianet News Hindi

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: करण जौहर, सलमान, एकता कपूर समेत 8 लोगों पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला तेजी से तूल पकड़ता दिख रहा है। लोगों का कहना है कि ये सुसाइड नहीं हत्या की गई है। वहीं, पोस्मार्टम में उनकी मौत की वजह डिप्रेशन सामने आई है और उन्होंने खुद ही सुसाइड किया है। इसके साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बवाल मच गया है।

Sushant Singh Rajput Suicide case filed in muzaffarpur bihar Against salman khan Ekta kapoor karan johar With 8 celebs KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2020, 12:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला तेजी से तूल पकड़ता दिख रहा है। लोगों का कहना है कि ये सुसाइड नहीं हत्या की गई है। वहीं, पोस्मार्टम में उनकी मौत की वजह डिप्रेशन सामने आई है और उन्होंने खुद ही सुसाइड किया है। इसके साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बवाल मच गया है। सुशांत के सुसाइड को लेकर नेपोटिज्म भी बताया जा रहा है। ऐसे में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है। 

सेलेब्स पर दर्ज हुआ ये मामला 

IPC की धारा के तहत सलमान जैसे स्टार्स पर मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा वकील सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है। उनका कहना था कि उन्होंने मुजफ्फरपुर (बिहार) की एक अदालत में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

वकील सुधीर का कहना है कि शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुईं। ऐसी स्थिति ही उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया।

रविवार को सुशांत ने घर में ही लगाई फसी

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद बी-टाउन में मातम पसरा है। हर किसी के जहन में एक ही सवाल गूंज रहा है कि आखिर क्यों? हर कोई उनके आत्महत्या के पीछे की वजह को जानना चाहता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios