Asianet News Hindi

सुशांत सिंह सुसाइड केस में मैनेजर से 8 घंटे पूछताछ, बॉलीवुड के इन दिग्गजों पर दर्ज हुआ केस, पुलिस लेगी एक्शन

सुशांत की खुदकुशी के मामले में उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से पुलिस ने करीब 8 घंटे पूछताछ की। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के निर्देश पर गठित विशेष टीम एक-दो दिन में बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों से पूछताछ कर सकती है। इनमें कुछ प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस के लोग भी शामिल हैं। वहीं, मुज्जफरपुर कोर्ट में एक अर्जी लगाई गई है, जिसमें सलमान खान, करन जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर सहित 8 लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और इन पर केस दर्ज करने की मांग की गई है। 

Sushant Singh Rajput Suicide Case Police ask questions to manager KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2020, 7:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर ने सभी को तोड़कर रख दिया है। उन्होंने रविवार (14 जून) को अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स की मानें तो वे लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था। उनके जाने से परिवार के साथ ही फैन्स भी काफी सदमे में है। बता दें कि सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में उनके पिता, बहन और चाचा मौजूद थे। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। उन्होंने इस मामले में कई लोगों के बयान भी दर्ज किए है। 


मैनेजर से पूछताछ
सुशांत की खुदकुशी के मामले में उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से पुलिस ने करीब 8 घंटे पूछताछ की। वे बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकले। हालांकि, उन्होंने पूछताछ को लेकर किए गए सवाल का जवाब नहीं दिया। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में कहा है कि वे अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक साथ में नही थे। 


गृहमंत्री के निर्देश पर टीम गठित
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के निर्देश पर गठित विशेष टीम एक-दो दिन में बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों से पूछताछ कर सकती है। इनमें कुछ प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस के लोग भी शामिल हैं। वहीं, मुज्जफरपुर कोर्ट में एक अर्जी लगाई गई है, जिसमें सलमान खान, करन जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर सहित 8 लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और इन पर केस दर्ज करने की मांग की गई है। यह याचिका वकील सुधीर कुमार ओझा ने लगाई है।


बहनों से करते थे बात
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की दो बहनों ने भी बयान में बताया है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत परेशान थे। डिप्रेशन में आने के बाद जब भी वे अपनी बहनों को फोन करते थे, तो बॉलीवुड में उनके साथ हो रहे सौतेले व्यवहार की बात करते हुए अपना फ्रस्ट्रेशन निकालते थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios