Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सिंह मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा ये डायरेक्टर, दो फिल्मों में किया था एक्टर को रिप्लेस

फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बीते हफ्ते मुंबई पुलिस ने केस में भंसाली और शेखर कपूर से पूछताछ के लिए समन भेजा था। इसी कड़ी में सोमवार को पूछताछ के लिए पहले भंसाली को बुलाया गया है। भंसाली उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनके खिलाफ बिहार में सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है। सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में उनके आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। लेकिन पुलिस की जांच अभी जारी है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने आखिर सुसाइड का कदम क्यों उठाया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर शेखर कपूर और कंगना रनोट से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। 

sushant singh rajput suicide case sanjay leena bhansali bandra police station KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। अभी भी मामले में संबंधितों से पूछताछ जारी है। फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बीते हफ्ते मुंबई पुलिस ने केस में भंसाली और शेखर कपूर से पूछताछ के लिए समन भेजा था। इसी कड़ी में सोमवार को पूछताछ के लिए पहले भंसाली को बुलाया गया है। भंसाली उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनके खिलाफ बिहार में सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है। 

IN PICS: सुशांत सिहं राजपूत खुदकुशी मामले में बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली


कई लोगों से हो चुकी है पूछताछ
सुशांत से जुड़े कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मुंबई पुलिस इस केस की तह तक जा पाए। अभी तक करीब 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती, शानू शर्मा, मुकेश छाबड़ा सहित कई लोगों के नाम शामिल हैं।

IN PICS: सुशांत सिहं राजपूत खुदकुशी मामले में बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली
पुलिस स्टेशन बाहर परेशान दिखे भंसाली
बांद्रा पुलिस स्टेशन में एंट्री से पहले संजय लीला भंसाली काफी परेशान से नजर आए। उन्होंने गहरे नीले रंग की शर्ट -जींस पहनी है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है। मीडिया से बचते हुए वे सीधे फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियां चढ़ गए। यहीं पर विशेष पुलिस अधिकारी उनका बयान दर्ज कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' सुशांत को ऑफर की थी। लेकिन बाद में उन्हें रणवीर सिंह से रिप्लेस कर दिया गया। कहा जा रहा है कि ऐसा ही कुछ उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' के वक्त भी किया था। 'बाजीराव मस्तानी' के लिए भी पहले सुशांत को अप्रोच किया गया और बाद में उन्हें हटाकर रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया गया। 

IN PICS: सुशांत सिहं राजपूत खुदकुशी मामले में बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली
जांच अभी भी जारी
सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में उनके आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। लेकिन पुलिस की जांच अभी जारी है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने आखिर सुसाइड का कदम क्यों उठाया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर शेखर कपूर और कंगना रनोट से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। कंगना ने जहां खुलकर आरोप लगाया है कि सुशांत को बॉलीवुड का नेपोटिज्म ले डूबा तो वहीं, शेखर कपूर ने भी ऐसे ही संकेत दिए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios