Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सिंह मामले में आदित्य चोपड़ा से 4 घंटे हुई कड़ी पूछताछ, अब तक हो चुके है इतने लोगों के बयान दर्ज

मुंबई पुलिस ने  यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उनसे करीब चार घंटे पूछताछ हुई। हालांकि, अभी यह डिटेल आनी बाकी है कि चोपड़ा ने अपने बयान में क्या कहा। यशराज का नाम इस मामले में तब जुड़ा, जब पुलिस के सामने यह जानकारी आई कि सुशांत ने प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्में साइन की थीं, जो फ्लोर पर आने से पहले ही बंद कर दी गई गई थीं। बता दें कि14 जून को सुशांत ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही ये मामला गर्माता जा रहा है।

Sushant Singh Rajput Suicide Case yash raj producer Aditya Chopra Statement Recorded By Mumbai Police KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 6:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला अभी भी ठंडा नहीं पड़ा है। मुंबई पुलिस द्वारा अभी भी लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उनसे करीब चार घंटे पूछताछ हुई। हालांकि, अभी यह डिटेल आनी बाकी है कि चोपड़ा ने अपने बयान में क्या कहा। यशराज का नाम इस मामले में तब जुड़ा, जब पुलिस के सामने यह जानकारी आई कि सुशांत ने प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्में साइन की थीं, जो फ्लोर पर आने से पहले ही बंद कर दी गई गई थीं।

Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh Says Not Need CBI Probe In ...
पुलिस ने मांगी की कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी
14 जून को सुशांत ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही ये मामला गर्माता जा रहा है। उनके फैन्स ने इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था। 18 जून को यशराज फिल्म्स से उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी गई थी, जो सुशांत ने उनके साथ 2012 में किया था। 19 जून को यशराज ने निर्देश का पालन किया और कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी पुलिस को दे दी थी।

Sushant Singh Rajput: Is It Suicide Or A Murder?
तीसरी फिल्म ठंडे बस्ते में
कॉपी में सुशांत के साथ यशराज की तीन फिल्मों का जिक्र है, जिनमें से दो शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बक्शी बन चुकी थीं। तीसरी फिल्म पानी थी, जो ठंडे बस्ते में चली गई थी, जिसका कारण फिल्म का ओवर बजट बताया गया। सुशांत के साथ जिन तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया था उनमें से पानी शेखर कपूर के डायरेक्शन में बननी थी। शेखर पहले इसे हॉलीवुड के लिए बनाने वाले थे, लेकिन बाद में तय हुआ कि इसे भारत के लिए बनाया जाए, लेकिन इसका बजट बहुत ज्यादा बढ़ गया तो यशराज ने हाथ खींच लिए। यहीं से सुशांत और यशराज फिल्म्स के रिश्ते बिगड़ गए। 

Sushant Singh Rajput To Manmeet Grewal Actors Who Commit Suicide ...
अभी तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ
सुशांत केस में मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, शेखर कपूर ने अपना बयान मेल किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios