Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के सुसाइड मामले को लेकर तीनों खानों पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, बोले-'चुप क्यों हैं आप'

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है। लोगों ने उनके सुसाइड के पीछे की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग की। ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर नई मुहिम शुरू कर दी है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब वो एक्टर के फैंस के साथ खड़े हो गए हैं।

Sushant Singh Rajput Suicide subramanian swamy raise Questions on silence of three khan Shah rukh Salman And Aamir Bollywood KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 11, 2020, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है। लोगों ने उनके सुसाइड के पीछे की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग की। ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर नई मुहिम शुरू कर दी है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब वो एक्टर के फैंस के साथ खड़े हो गए हैं। वो भी अब सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों सलमान, शाहरुख और आमिर की चुप्पी पर निशाना साधा है। 

 

सुब्रमण्यम के निशाने पर बॉलीवुड के तीनों खान

सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया और उसमें उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों, शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। वो अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते?' अब कहने को तो इन तीनों ही एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी, लेकिन अब मामला कुछ और है। लोगों की नजरों में सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि वो तो नेपोटिज्म का शिकार हुए थे। ऐसे में सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ये ट्वीट कर तीनों खान पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वो क्यों नहीं सुशांत के लिए न्याय की मांग करते। उनकी इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स खुलकर रिएक्शन्स दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। एक यूजर तो यहां तक ये कह डाला कि जब संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके सपोर्ट में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स उतर आए थे। लेकिन, सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा। वहीं, कुछ लोगों का गुस्सा अक्षय कुमार पर भी फूटा है। वो उनकी फिल्मों को भी ब्वॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं।

क्या सुब्रमण्यम करवाएंगे सीबीआई जांच?

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने सुशांत मामले में एक वकील की नियुक्ति कर दी है और उस वकील को सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा गया है। स्वामी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाएगी और उनको अपनी इस पहल पर जबरदस्त समर्थन मिला था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios