Asianet News Hindi

Sushmita Sen की बेटी रेने सेन ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- उन्हें जो सोचना है सोचने दो

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ वहां वो अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रेने ने सोशल मीडिया पर हेटर्स को करारा जवाब दिया है। रेने सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटी है, जो अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

Sushmita Sen daughter Renee Sen gives Contractual reply to haters KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 17, 2021, 2:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ वहां वो अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रेने ने सोशल मीडिया पर हेटर्स को करारा जवाब दिया है। रेने सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटी है, जो अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। रेने एक सोशल मीडिया स्टार भी है। वहां उनके लाखों फॉलोवर्स है, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब प्यार देते हैं। लेकिन, कुछ यूजर्स ऐसे भी है, जो रेने की फोटोज पर खराब कमेंट करते हैं। वहीं, अब रेने ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रेने ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब 

रेने ने इसके लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'उन्हें आपको जज करने दो, उन्हें आपको गलत समझने दो। उन्हें आपके बारे में गॉसिप भी करने दो, उनकी सोच आपकी दिक्कत नहीं है। आप आराम से रहें और प्यार करते रहें। आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि, वो क्या कहते हैं और क्या सोचते हैं, आप बस खुद पर विश्वास करना न भूलें। आपकी सच्चाई ही आपकी सुंदरता है। इसलिए, ऐसे ही चमकते रहें जैसे कि आप चमकते आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renée Sen (@reneesen47)

इस फिल्म से रेने ने की करियर की शुरुआत

बता दें कि रेने को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोर्ट फिल्म 'सट्टाबाजी' से की थी। रेने को 2000 में सुष्मिता ने गोद लिया था और उनकी एक बहन भी है, जिसका नाम अलिसाह है।

इसके अलावा साल की शुरुआत में आस्क मी सेशन में एक यूजर ने रेने से पूछा था कि 'क्या आप जानते हैं कि आपकी असली मां कौन है? हम बस ऐसे ही जानना चाहते हैं। मैं अपनी मां के दिल में जन्मी हूं और ये रियल है, जितना आप उसे ले सकते हैं।' एक इंटरव्यू में बात करते हुए रेने ने बताया कि 'फिलहाल उनके पास सब कुछ है। लेकिन, मेरी मां ने ही मुझे सब सिखाया है। उन्होंने ही उन्हें ये विश्वास दिलाया है कि मैं किसी से कम नहीं हूं। अपनी स्किल्स को बेहतर करना उन्होंने ही मुझे सिखाया है।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios