Asianet News HindiAsianet News Hindi

Hritik Roshan के बर्थडे पर एक्स वाइफ Sussanne ने शेयर किया वीडियो, तलाकशुदा पति के लिए कही ये बात

एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को ऋतिक रोशन की कई फोटोज को मिलाकर बनाया गया है। सुजैन और ऋतिक रोशन का 2013 में तलाक हो गया था। 

Sussanne Khan shared a video on Ex Husband Hritik Roshan birthday kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 10, 2022, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 48 साल के हो गए हैं। 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में पैदा हुए ऋतिक रोशन की शादी संजय खान की बेटी सुजैन खान (Sussanne Khan) से हुई थी। हालांकि, सुजैन और ऋतिक रोशन का 2013 में तलाक हो गया था। एक्स हसबैंड के जन्मदिन पर सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को ऋतिक रोशन की कई फोटोज को मिलाकर बनाया गया है। इसमें उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे राई। आप कमाल के पिता हैं। रे एन रिज (बच्चे ऋहान और ऋदान) आपको अपने जैसा पाकर बहुत खुशकिस्मत हैं। आपके सभी सपने और इच्छाएं पूरी हों। 

सुजैन की इस पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे तो ये समझ में नहीं आ रहा कि आपने इतने बड़े एक्टर और हैंडसम मैन को क्यों छोड़ा। लेकिन अब आपको पछतावा तो हो ही गया होगा कि मैंने कितनी बड़ी गलती की है। वहीं एक और शख्स ने कहा- सुजैन ने ऋतिक (Hrithik Roshan) को बेस्ट डैड बताया है, बेस्ट हसबैंड नहीं। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेटे ऋहान और ऋदान के पेरेंट्स बने। हालांकि, शादी के 13 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी सहमित से तलाक ले लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बच्चों को लेकर केयरिंग हैं ऋतिक-सुजैन : 
तलाक के बाद भी ऋतिक (Hrithik Roshan) और सुजैन में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। खासकर दोनों ही अपने बच्चों को लेकर बेहद केयरिंग हैं। सुजैन लॉकडाउन में भी अपने बच्चों के साथ रहने के लिए ऋतिक के घर गई थीं। हालांकि, सुजैन खान (Sussanne Khan) का नाम अब एक्टर अर्सलान गोनी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों कई बार साथ में भी देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले दोनों साथ में गोवा (Goa) भी गए थे। इसी बीच, 19 दिसंबर को अर्सलान गोनी ने अपना बर्थडे मनाया, जिसमें सुजैन खान भी मौजूद थीं।

सुजैन ने अर्सलान को विश किया था बर्थडे : 
सुजैन (Sussanne Khan) ने अर्सलान (Arslan Goni) गोनी के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की। फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा था- हैप्पी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे। मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया चाहती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं। आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं। आप हमेशा यूं ही जगमगाते और मुस्कुराते रहें। अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं। असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। 

ये भी पढ़ें :
Hrithik Roshan Birthday: बचपन में थी 1 गंभीर बीमारी, महज 6 साल की उम्र में रखा था सिल्वर स्क्रीन पर कदम

Hritik Roshan Birthday: जब ऋतिक ने सरेआम की थी Aishwarya Rai की बेइज्जती, बच्चन बहू को लेकर कही थी ऐसी बात

Jacqueline Fernandes ही नहीं इन 11 सेलेब्स के बदन पर भी मिले लव बाइट के निशान, सैफ और उनकी बेटी सारा भी शामिल

हैरान परेशान नजर आई Hema Malni की बेटी, काले कपड़ों में हुई स्पॉट, बच्चों को संभालती दिखी Sunny Leone

Disha Patani ने बिकिनी में दिखाई टोंड बॉडी तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए Tiger shroff, कही ये बात

Bigg Boss 15 Updates: Divya Agarwal ने उतारी Shamita Shetty की लू, बोली- कुछ भी कर लें नहीं जीत पाएंगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios