Asianet News Hindi

ओवैसी की पार्टी के नेता ने दिया विवादित बयान तो भड़की एक्ट्रेस बोली, बैठ जाओ चचा!

देशभर में कुछ समय से नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर लोग विरोध जता रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के शाहिन बाग में काफी विरोध चला। विरोध जता रहे लोगों के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे थे। इन सितारों में अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर शामिल है।

Swara Bhaskar Speaks on cotroversial Statement of AIMIM party leader waris pathan KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 21, 2020, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में कुछ समय से नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर लोग विरोध जता रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के शाहिन बाग में काफी विरोध चला। विरोध जता रहे लोगों के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे थे। इन सितारों में अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर शामिल है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर देश के तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। ऐसे में उन्होंने ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान की आलोचना की है। 

स्वरा भास्कर ने किया ये ट्वीट

दरअसल, वारिस ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ कर्नाटक में हुई जनसभा में बेहद विवादित और भड़काऊ बयान दिया था जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे। इस मामले में स्वरा भास्कर ने उन्हें हिदायत दी है कि उनके बयान से सीएए-एनआरसी आंदोलन को नुकसान ही होगा। स्वरा ने ट्वीट में लिखा, 'बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो। बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान। ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे।'

 

हम 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी हैं- वारिस पठान 

स्वरा भास्कर के ट्वीट से पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'हम 15 करोड़ हैं उन 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं, पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा था, 'हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है। मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा। आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है। हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है। हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं तो आपके पसीने छूट गए। अगर हम सब साथ में आ गए, तो सोच लो क्या होगा। हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं। यह बात याद रख लेना।'

इस फिल्म में स्वरा भास्कर आएंगी नजर 

बहरहाल, अगर स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो शबाना आजमी के साथ अपकमिंग फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आएंगी। ये एक एलजीबीटी रोमांस फिल्म है जिसे फराज आरिफ अंसारी ने लिखा है और वो ही इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। इस मूवी में स्वरा के अलावा शबाना आजमी और दिव्या दत्ता जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस मूवी का ट्रेलर 25 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios