Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनिल कपूर के बेटे पर एक्ट्रेस का तंज, बोली, पापा नहीं होते तो दूसरी फिल्म मिलना मुश्किल होता

बता दें कि हर्षवर्धन ने 2016 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म 'मिर्ज्या' से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इसके दो साल बाद 2018 में वो फिल्‍म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए। हालांकि उनकी दोनों ही फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। 

Taapsee Pannu Comments on Anil Kapoor Son harshwardhan kapoor
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2019, 4:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में तापसी नेहा धूपिया के पोडकास्‍ट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंची। यहां एक सवाल के जवाब में तापसी ने कहा कि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को स्‍टारकिड होने का सीधा फायदा मिला है। इतना ही नहीं, तापसी ने कहा कि अगर वह अनिल कपूर के बेटे न होते तो उन्हें बॉलीवुड में दूसरी फिल्म मिलना मुश्किल हो जाता। 

ये है पूरा मामला : 
दरअसल, 'नो फिल्‍टर नेहा' के चौथे सीजन में पहुंचीं तापसी पन्नू से नेहा ने पूछा- 'बॉलीवुड में ऐसे कौन से कलाकार हैं, जिनके पेरेंट्स अगर इंडस्ट्री से नहीं होते तो वो आज इंडस्ट्री से बाहर होते?' इस सवाल के जवाब में तापसी ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन का नाम लिया। तापसी ने कहा- 'मैंने हर्षवर्धन को अब तक जितना भी देखा है, उससे मुझे लगता है कि पहली फ्लॉप फिल्‍म के बाद दूसरी फिल्‍म मिलना उनके लिए काफी मुश्किल होता।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍰 ⭐️ 🎂 ❤️@sonamkapoor

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on Jun 9, 2019 at 3:55am PDT

 

बता दें कि हर्षवर्धन ने 2016 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म 'मिर्ज्या' से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इसके दो साल बाद 2018 में वो फिल्‍म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए। हालांकि उनकी दोनों ही फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। वहीं तापसी पन्नू की बात करें तो वो हाल ही में फिल्‍म 'सांड की आंख' में नजर आईं। फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर ने भी काम किया है। फिल्म दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की लाइफ पर बेस्ड है। वहीं तापसी अब जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios