Asianet News HindiAsianet News Hindi

तापसी पन्नू की Shabaash Mithu ने नेटफ्लिक्स पर की बंपर ओपनिंग, देश में नंबर 1 पर कर रही ट्रेंड

तापसी पन्नू ने एक मैसेज शेयर किया है, दरअसल उनकी फिल्म शाबाश मिठू को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद नेटफ्लिक्स पर बंपर ओपनिंग मिली है।

Taapsee Pannu Shabaash Mithu did a bumper opening on Netflix trending at number 1 in the country rps
Author
Bhopal, First Published Aug 14, 2022, 11:00 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Taapsee Pannu Shabaash Mithu did a bumper opening on Netflix । तापसी पन्नू हाल ही में बैक-टू-बैक फिल्में दे रही हैं,  कुछ तो चर्चाओं  से भी बाहर हो गई हैं। इन्हीं में से एक है उनकी स्पोर्ट्स बायोपिक शाबाश मिठू ( sports biopic, Shabaash Mithu ) । क्रिकेट स्टार मिताली राज पर आधारित इस फिल्म ने पिछले महीने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। हालांकि, इसे आखिरकार नेटफ्लिक्स पर  दर्शक मिल गए हैं, जहां हाल ही में रिलीज़ हुई है।

देश में नंबर 1 पर कर रही ट्रेंड 

फिल्म नेटफ्लिक्स पर भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है, यहां तक ​​कि आलिया भट्ट की डार्लिंग्स से भी आगे। इसी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, तापसी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आप सभी का धन्यवाद, थिएटर में ना सही, ओटीटी पे तो प्यार मिला, और काफ़ी बंपर ओपनिंग मिली है । 

 

 

तापसी ने दर्शकों से थिहटर में जाकर मूवी देखने की अपील

साथ ही ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि ओटीटी पर अच्छे रिएक्शन के बावजूद, वह चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्म थिएटर में देखें। "आप सभी को धन्यवाद ! #ShabaashMithu के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद से मेरा फोन बजना बंद नहीं हुआ है। मुझे यकीन नहीं है कि मैं वास्तव में कैसा महसूस कर रहा हूं, मैं चाहूंगी कि आप सभी इसे सिनेमाघरों में देखें, लेकिन फिर भी मुझे खुशी है कि आप सभी ने हमारे छोटे से प्रयास को देखा। कड़ी मेहनत पर सभी किसी का ध्यान  जाता है,”।  फिल्म वूट सेलेक्ट पर भी रिलीज हुई थी। तापसी ने पहले कहा था कि वह फिल्म की डिजिटल रिलीज को लेकर उत्साहित हैं और दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रही हैं। 


श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी। यह मिताली राज के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों का दर्शाती है।

और पढ़ें...
KBC में पूछा गया भगवान विष्णु से जुड़ा दिलचस्प सवाल, क्या आपके पास है जवाब
अगला नंबर तुम्हारा, सलमान रुश्दी के बाद इनको मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्यों आई निशाने पर
नूतन के बेटे मोहनीश बहल ने बॉलीवुड छोड़ने का बना लिया था मन, सलमान ने दिलाया सम्मान
ब्रह्मास्त्र के देवा देवा में गाने पर थिरके रणबीर कपूर, 'बेबीमून' के लिए इटली पहुंची आलिया ने शेयर किया वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios