Asianet News Hindi

तांडव के डायरेक्टर ने फिर मांगी माफी, कहा- जिस सीन पर हुआ बवाल उसमें करेंगे बदलाव

वेब सीरिज तांडव (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दूसरी बार माफी मांगी है। इसके साथ ही अली ने ये भी कहा है कि फिल्म में जिस सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है, उसे बदल दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म में जीशान अयूब के उस सीन पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव की वेशभूषा में गालियां बकते नजर आ रहे हैं। 

Tandav Director Ali Abbas Zafar Apologised Again And says We make Changes In movie KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 19, 2021, 10:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। वेब सीरिज तांडव (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दूसरी बार माफी मांगी है। इसके साथ ही अली ने ये भी कहा है कि फिल्म में जिस सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है, उसे बदल दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म में जीशान अयूब के उस सीन पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव की वेशभूषा में गालियां बकते नजर आ रहे हैं।

 

अली ने एक ट्वीट में ऑफिशियल स्टेटमेंट देते हुए लिखा- हम देशवासियों की भावनाओं की कद्र करते हैं। हमारा किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय की धार्मिक भावनाओं, आस्थाओं, संस्था, राजनैतिक दल या किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था। तांडव की पूरी यूनिट ने अब इसमें बदलाव करने का फैसला किया है। इस पूरे मामले में मार्गदर्शन के लिए हम सूचना और प्रसारण मंत्रालय के आभारी है। अगर इससे किसी की भावनाओं को गैर-इरादतन चोट पहुंची है तो हम एक बार फिर माफी मांगते हैं।

Director Ali Abbas Zafar to interact with aspiring actors | Garhwal Post

बता दें कि फिल्म को लेकर देशभर में विरोध के बाद लखनऊ, मुंबई, मुजफ्फरपुर, दिल्ली और जबलपुर में तांडव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें डायरेक्टर अली अब्बास जफर के अलावा प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण, लेखक गौरव सोलंकी और फिल्म के कलाकारों को भी आरोपी बनाया गया है। मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में एडवोकेट सुधीर ओझा ने याचिका लगाई है, जिसमें 96 लोगों को आरोपी बनाया है। इसकी सुनवाई 23 जनवरी को होगी।

Tandav stirs controversy, but it's not the only one | Entertainment  News,The Indian Express

इसलिए हुआ विवाद : 
वेब सीरीज 'तांडव' शुक्रवार 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। रिलीज के ठीक बाद सीरीज का एक सीन वायरल हुआ, जिसमें जीशान मजाकिया अंदाज में भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शिव के रोल में ही जीशान अयूब गालियां दे रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कृतिका कामरा ने काम किया है।

 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios